कार्रवाई / हरियाणा से खरीदी गई 10 लाख की 395 पेटी शराब ट्रक से बरामद, तस्कर गिरफ्तार



395 bags of 10 lakhs purchased from Haryana were recovered from liquor truck
X
395 bags of 10 lakhs purchased from Haryana were recovered from liquor truck

  • बाराचट्‌टी में जीटी रोड पर तलाशी अभियान में पकड़ी गई शराब की खेप

Dainik Bhaskar

May 21, 2019, 11:17 AM IST

गया. हरियाणा से खरीदी गई विदेशी शराब की बड़ी खेप को बाराचट्टी थाने की पुलिस ने बरामद की है। शराब को ट्रक में लोड कर निश्चित स्थान पर उसकी सप्लाई की जा रही थी। इसी क्रम में भनक लगने के बाद प्रशिक्षु आईपीएस सह बाराचट्टी थानाध्यक्ष स्वर्ण प्रभात के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में यह बड़ी सफलता मिली।

 

मौके से एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक शराब माफियाओं ने एक ट्रक शराब की खरीदारी हरियाणा से की थी। सुरक्षित ठिकाने के लिहाज से शराब की इस बड़ी खेप को गया से सटे हजारीबाग जिले के बरही में रखा गया था।

 

गया के जीटी रोड के रास्ते शराब की खेप को औरंगाबाद पहुंचाए जाने की भनक पुलिस को लग गई। इसके बाद सोमवार को बाराचट्टी थाने की पुलिस ने वाहनों का तलाशी अभियान चलाया। पुलिस की जांच के दौरान एक ट्रक को पकड़ा गया, जिसमें शराब लदी हुई थी। कुल 395 पेटी शराब की बरामदगी की गई है, जो 3555 लीटर बताई जा रही है। बरामद विदेशी शराब की कीमत करीब दस लाख रुपए बताई गई है। मौके से एक तस्कर उतम पासवान को पकड़ा गया। यह हावड़ा बंगाल का निवासी बताया जाता है। मिले सुराग के आधार पर बाराचट्टी पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी थी। 

 

पहचान कर कार्रवाई हो रही : प्रशिक्षु आईपीएस
395 पेटी विदेशी शराब की बरामदगी होने के बाद यह सामने आया है, कि इसके पीछे बड़ा गैंग है। पुलिस शराब की तस्करी में संलिप्त माफियाओं की पहचान करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी है। स्वर्ण प्रभात, ट्रेनी आईपीएस 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना