वारदात / गया में पेट्रोल पंप कर्मी से 8 लाख की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने की फायरिंग

घटना के बाद जांच करने पहुंची पुलिस। घटना के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।
8 lakh looted from petrol pump workers in Gaya, criminals firing on protest
X
घटना के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।घटना के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।
8 lakh looted from petrol pump workers in Gaya, criminals firing on protest

  • पेट्रोल पंप के मैनेजर और एक कर्मचारी बैग में रुपए भरकर ग्रामीण बैंक में जमा करने जा रहे थे
  • बाइक सवार तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, पुलिस तलाश में जुटी

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2019, 05:44 PM IST

गया. बिहार के गया जिले में बेखौफ अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से 8 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। विरोध करने पर अपराधियों ने हवा में फायरिंग भी की। फायरिंग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वारदात गया-डोभी रोड स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पास की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

वारदात के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर करीब बारह बजे बाइक सवार तीन अपराधी पेट्रोल पंप के पास घात लगाए हुए थे। पेट्रोल पंप के मैनेजर सुनील सिंह और नोजल मैन रामप्रवेश प्रसाद एक बैग में 7 लाख 40 हजार रुपए भरकर ग्रामीण बैंक में जमा करने जा रहे थे। रविवार को बैंक में छुट्टी होने की वजह से कलेक्शन की रकम ज्यादा थी। दोनों जैसे ही पंप के बाहर निकले बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल की दम पर रोक लिया और रुपए से भरा बैग मांगा। दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने फायरिंग की और बैग छीनकर चलते बने।

घटना की जानकारी मिलते ही शेरघाटी डीएसपी रवीश कुमार, डोभी थानाध्यक्ष राहुल रंजन दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कहा कि अपराधियों की तलाश के लिए सभी थानों को जानकारी दे दी गई है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने वारदात की पुष्टि की है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना