पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गया में पेट्रोल पंप कर्मी से 8 लाख की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने की फायरिंग

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।
  • पेट्रोल पंप के मैनेजर और एक कर्मचारी बैग में रुपए भरकर ग्रामीण बैंक में जमा करने जा रहे थे
  • बाइक सवार तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, पुलिस तलाश में जुटी
Advertisement
Advertisement

गया. बिहार के गया जिले में बेखौफ अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से 8 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। विरोध करने पर अपराधियों ने हवा में फायरिंग भी की। फायरिंग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वारदात गया-डोभी रोड स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पास की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।


वारदात के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर करीब बारह बजे बाइक सवार तीन अपराधी पेट्रोल पंप के पास घात लगाए हुए थे। पेट्रोल पंप के मैनेजर सुनील सिंह और नोजल मैन रामप्रवेश प्रसाद एक बैग में 7 लाख 40 हजार रुपए भरकर ग्रामीण बैंक में जमा करने जा रहे थे। रविवार को बैंक में छुट्टी होने की वजह से कलेक्शन की रकम ज्यादा थी। दोनों जैसे ही पंप के बाहर निकले बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल की दम पर रोक लिया और रुपए से भरा बैग मांगा। दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने फायरिंग की और बैग छीनकर चलते बने।


घटना की जानकारी मिलते ही शेरघाटी डीएसपी रवीश कुमार, डोभी थानाध्यक्ष राहुल रंजन दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कहा कि अपराधियों की तलाश के लिए सभी थानों को जानकारी दे दी गई है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने वारदात की पुष्टि की है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement