शर्मनाक / शेरघाटी में घर में घुसकर 8वीं की छात्रा से दुष्कर्म, उग्र भीड़ ने आरोपी का घर तोड़ा

ग्रामीणों ने दुष्कर्म के आरोपी के घर को किया गया ध्वस्त। ग्रामीणों ने दुष्कर्म के आरोपी के घर को किया गया ध्वस्त।
X
ग्रामीणों ने दुष्कर्म के आरोपी के घर को किया गया ध्वस्त।ग्रामीणों ने दुष्कर्म के आरोपी के घर को किया गया ध्वस्त।

  • पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को किया गिरफ्तार, मामले में एफआईआर दर्ज
  • घर पर अकेली थी नाबालिग, मां गई थी मायके और व्यवसायी पिता गए थे दुकान पर

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 10:25 AM IST

गया. जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को उसके ही घर में घुसकर अंजाम दिया गया। कुकृत्य को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी प्रमोद दास को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा कि छात्रा घर में अकेली थी। मां अपने मायके को गई थी तो पिता दुकान में व्यापार को निकले थे। 

बुधवार की शाम को दुस्साहस दिखाते हुए 22 वर्षीय एक युवक घर में घुस आया और दुष्कर्म की घटना की। पिता दुकान से लौटे तो घटना की जानकारी हुई। इधर गुरुवार की सुबह जब पड़ोसियों और स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी हुई तो वे उग्र हो गए। आक्रोशित हुए लोगों ने आरोपी के घर पर धावा बोल दिया और उसके घर को क्षतिग्रस्त कर दिया। घर में रखे सामानों को भी तहस-नहस कर दिया। हालांकि लोगों के आक्रोश की भनक लगते ही आरोपी और उसके परिजन मौके से फरार होने में सफल हो गए थे। पीड़िता के फर्द बयान के लिए महिला थाना गया भेज दिया।

घटना के बाद पंचायत बैठाकर घर तोड़ने का लिया निर्णय
नाबालिग से जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना की खबर जैसे ही ग्रामीणों के बीच पहुंची। सब लोग आक्रोशित हो गए। इसके बाद एक बैठक की गई और बैठक में पंचायत ने निर्णय लिया कि आरोपी व उसके परिजनों को सजा दी जाए। साथ ही घर भी ढ़ाह दिया जाए। इसके बाद एक साथ सब ग्रामीण आरोपी के घर पहुंचे और उसके घर को क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपी का एक और नया घर ईंट का था, उसे भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। सूत्र बताते हैं, कि ग्रामीण इतना ज्यादा आक्रोशित थे, कि यदि आरोपी या उसके परिजन मिल जाते तो उनलोगों की जान भी जा सकती थी। इधर, नाबालिग छात्रा के पिता की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद शेरघाटी थानाध्यक्ष ने तुरंत छापेमारी शुरू की और आरोपी प्रमोद दास को गिरफ्तार कर लिया।

घर में अकेली नाबालिग के साथ गांव के ही प्रमोद दास नाम के युवक ने दुष्कर्म किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ जारी है। पीड़िता को फर्द बयान के लिए महिला थाना भेजा गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।- उदय शंकर, एसएचओ शेरघाटी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना