होम क्वारेंटाइन व्यक्ति घूमते मिले तो प्रशासन ने लगाई फटकार

Gaya News - सरकार द्वारा लॉकडाउन की घोषणा के एक दिन के बाद प्रखंड क्षेत्र के सब्जी मंडी और राशन की दुकानों पर गुरुवार की सुबह...

Mar 27, 2020, 06:15 AM IST

सरकार द्वारा लॉकडाउन की घोषणा के एक दिन के बाद प्रखंड क्षेत्र के सब्जी मंडी और राशन की दुकानों पर गुरुवार की सुबह खरीदारी को लेकर अचानक से भीड़ टूट पड़ी। बुधवार को क्षेत्र की सभी दुकानें बंद थी, जिसके कारण लोगों की भीड़ अचानक हुई। सरकार के द्वारा दिए गए सामाजिक दूरी का निर्देश का पालन किसी भी दुकानदार के द्वारा नहीं कराया जा रहा था।

सब्जी मंडी में काफी भीड़ जुट गई, जहां सामाजिक दूरी जैसे निर्देश की धज्जियां उड़ाते लोग दिखे। खाध सामग्री आटा, प्याज, आलू, चीनी आदि के दामों में हुए भारी बढ़ोतरी से लोग हैरान थे। लोगों ने स्थानीय प्रशासन को सामानों के बढ़ते दामों की जानकारी दी। प्रशासन तथा पुलिस पहुंचकर दुकानदारों को सामानों की सूची के साथ उसके दाम भी दुकान के आगे चिपकाने का आदेश दिया, इसके बाद लोगों को राहत मिली। वहीं होम क्वारेंटाइन व्यक्ति जिसके हाथ पर मुहर लगी हुई है, उन्हें बाजार में घूमते देखकर लोग बाजार से जल्द हटना चालू कर दिया और उससे लोग दूरी बनाने लगे। कुछ लोगों ने बताया कि ये दो दिनों से मना करने के बाद भी टहल रहे हैं, जिसे घर में अकेले रहने की हिदायत दी गई थी। प्रशासन ने उसे कड़ी फटकार लगाई, तब वह व्यक्ति अपने घर जा सका।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना