विज्ञापन

सूबे का सबसे ठंडा शहर रहा गया, न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री पहुंचा / सूबे का सबसे ठंडा शहर रहा गया, न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री पहुंचा

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 03:15 AM IST

Gaya News - सूबे का सबसे ठंडा शहर गया रहा। न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री पहुंच गया है। तापमान गिरने से ठंड का कहर शुरू हो गया है। शाम...

Gaya News - be the coolest city in the province the minimum temperature was 72 degrees
  • comment
सूबे का सबसे ठंडा शहर गया रहा। न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री पहुंच गया है। तापमान गिरने से ठंड का कहर शुरू हो गया है। शाम के बाद से ही सड़कें सुनी हो जा रही है। सर्द हवा के साथ-साथ कनकनी लोगों को परेशान कर रही है। मौसम विभाग की माने तो रविवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे। सुबह में कोहरे का असर रहेगा। तापमान गिरने से सबसे ज्यादा परेशानी छोटे-छोटे स्कूली बच्चों को हो रही है। लोग घर से निकलने से पूर्व स्वेटर, मफलर व हाथों में दस्तानें जरूर पहन रहे है। तापमान की बात करे तो शनिवार को जिले का अधिकतम तापमान 24.3 डिग्री और न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है। सुबह में नमी 96 फीसदी तो शाम में 56 फीसदी दर्ज की गई है। वहीं शुक्रवार को जिले का अधिकतम तापमान 24.7 डिग्री और न्यूनतम तापमान 8.7 डिग्री रिकॉर्ड किया गया था।

आज एक डिग्री और लुढ़केगा पारा

मौसम वैज्ञानिक की माने तो रविवार को न्यूनतम पारा एक डिग्री और नीचे खिसकेगा। बिहार के अन्य जिलों की बात करे तो पटना का अधिकतम पारा 26.0 डिग्री और न्यूनतम पारा 9.6 डिग्री है। पूर्णिया का अधिकतम पारा 26.0 डिग्री और न्यूनतम पारा 10.3 डिग्री है। वहीं भागलपुर में अधिकतम पारा 25.4 डिग्री रहा।

13 दिसंबर से छाएगा घना कोहरा

गया में लगातार ठंड का कहर बढ़ रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी कनकनी से हो रही है। मौसम विभाग की माने तो 13 दिसंबर से आसमान में घने बादल छाएंगें। न्यूनतम तापमान ऊपर चढ़ेगा और अधिकतम तापमान में गिरावट आएगी। बतादें कि फिलहाल गया का न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री नीचे आ पहुंचा है।

X
Gaya News - be the coolest city in the province the minimum temperature was 72 degrees
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन