• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Bihar Crime Youth shot dead in a land dispute in Navada. Police has registerd a case and searching for the accused

नवादा / जमीन विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, एक साल पहले चाचा ने मां को मारी थी गोली



रोते-बिलखते मृतक के परिजन। रोते-बिलखते मृतक के परिजन।
X
रोते-बिलखते मृतक के परिजन।रोते-बिलखते मृतक के परिजन।

  • बाइक सवार तीन अपराधियों ने नर्सिंग होम में घुसकर युवक को मारी गोली
  • परिजनों ने मृतक के चाचा पर लगाया हत्या का आरोप

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 03:39 PM IST

नवादा. बिहार के नवादा जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रूस्तमपुर गांव की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान सांगोवर गांव निवासी सुनील यादव के बेटे विजय कुमार के रूप में हुई है। वह नर्सिंग होम में चलाता था।

 

नर्सिंग होम में घुसकर मारी गोली
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे विजय अपने नर्सिंग होम में बैठा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी वहां पहुंचे और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। विजय को तीन गोली लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन अपराधी पिस्टल लहराते हुए मौके से भाग निकले।

 

एक साल पहले मां को मारी थी गोली
मृतक के परिजनों ने बताया कि एक साल पहले उसके चाचा ने संपत्ति विवाद में मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी। विजय अपनी मां की हत्या का मुख्य गवाह था। परिजनों का आरोप है कि मृतक के चाचा भोला यादव ने जेल से ही षड्यंत्र रचकर इसकी हत्या कराई है। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में पता चला है कि जमीन और संपत्ति विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना