ऑनर किलिंग / प्रेमी-प्रेमिका की हत्या करके दोनों के शवों को जलाया; लड़की का पिता, चाचा और भाई गिरफ्तार



पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी परिजन। पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी परिजन।
X
पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी परिजन।पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी परिजन।

  • पुलिस ने मृतकों की हड्डी और जले मांस के टुकड़े बरामद किए
  • अलग-अलग जाति के थे लड़का और लड़की, कर ली थी शादी

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 12:39 PM IST

गया. प्रेमी-प्रेमिका की हत्या के बाद दोनों के शव जला देने का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप लड़की के पिता पर लगाया गया है। घटना बिहार के गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है।  हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए दोनों के शव को नदी किनारे जलाया जा रहा था तभी किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। घटना स्थल पर पहुंच पुलिस ने मृतकों की हड्डी और जले मांस के टुकड़े बरामद किए और डीएनए जांच के लिए भेज दिया। 

 

दो साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग
पिछले दो साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लड़की अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी और दोनों ने विवाह कर लिया था। इसके बाद लड़की के पिता ने युवक पर बेटी के अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों को बरामद कर युवक को जेल भेज दिया था। लड़की ने कोर्ट में बयान दिया तब वह कुछ दिन पहले जेल से निकला था। इस संबंध में गांव में पंचायत हुई थी, लेकिन दोनों अलग रहने को तैयार नहीं हुए। दोनों की जाति अलग होने के कारण लड़की के पिता को रिश्ता मंजूर नहीं था।

 

पेट्रोल डाल जला दिया शव
नाराज लड़की के पिता ने अपने भाई के साथ युवक की हत्या करने का प्लान बनाया। दोनों ने उसकी हत्या कर दी। परिजनों को डर था कि लड़की पुलिस को प्रेमी की हत्या के बार में बता सकती है। इसके चलते उसकी भी हत्या कर दी गई। इसके बाद दोनों के शव को टुकड़ों में काटा गया फिर पेट्रोल डाल जला दिया। पुलिस ने आरोपी पिता, चाचा और भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना