• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Konch News burglars entered the house cleaned hands on property worth lakhs including jewelry cash

घर में घुस चोरों ने गहने, नकदी समेत लाखों की संपत्ति पर किया हाथ साफ

Gaya News - थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में गुरुवार की रात जवाहर चौधरी के घर में घुसकर चोरों ने लाखों के गहने, नगद एवं कीमती...

Feb 15, 2020, 08:21 AM IST

थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में गुरुवार की रात जवाहर चौधरी के घर में घुसकर चोरों ने लाखों के गहने, नगद एवं कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी के अनुसार धरहरा गांव के जवाहिर चौधरी अपने प|ी और बच्चों के साथ घर में सोए हुए थे। तभी चोर चुपके से घुसे और मेन गेट का दरवाजा खोलकर घर में रहे बक्से को लेकर भागे और पास में ही रहे नदी किनारे ले जाकर बक्से में रहे 33000 नगदी, जेवर एवं कीमती सामानों को उसमें से निकाल कर चंपत हो गए।

सुबह जब नींद खुली और घर का मेन दरवाजा खुला देखा, तो आसपास शोर मचाया। चारों तरफ खोजबीन के बाद पास के ही नदी किनारे बक्सा टूटा हुआ पाया, जिसमें से सारे कीमती सामान गायब थे। उसके बाद मकान मालिक ने इसकी सूचना कोंच थाने को दिया। थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि चोरी की घटना का आवेदन थाने में दिया गया है जल्द ही चोरों को चिह्नित कर लिया जाएगा। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने पुलिस गश्ती पर सवाल उठाते हुए आक्रोश जताया है। क्षेत्र में पुलिस गश्ती तेज करने की मांग की गई है।

टिकारी में अलीपुर थाने के समीप की गल्ले की दुकान से 2 लाख के अनाज चुरा ले गए चोर

टिकारी|अलीपुर थाना से महज कुछ दूरी पर स्थित अलीपुर-लारी मार्ग में एक गल्ले की दुकान में गुरुवार की रात चोरों ने हाथ साफ कर लाखों का अनाज चुरा लिया। पीड़ित दुकानदार सुधीर कुमार ने अपने आवेदन में लिखा है कि गुरुवार को उसने अपना दुकान सामान्य हालत में बंद किया था, परन्तु शुक्रवार को एक पड़ोसी ने फोन पर बताया कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। दुकान पर पहुंचा तो पाया कि वहां से लगभग दो लाख रुपया का विभिन्न अनाज मसूर, खेसारी, चना , चावल आदि चोर चुरा कर ले गए हैं। वहीं केशपा गांव के निवासी और समाजसेवी हिमांशु शेखर ने इस घटना पर कहा कि अलीपुर बाजार में अक्सर दुकानों में चोरी की घटना घटती रहती है। थाना के समीप इस तरह की घटना होना आश्चर्य का विषय है। कुछ महीने पूर्व ही संजय साव की दुकान में चोरी की घटना हुई थी। इससे पहले बर्तन दुकान को भी निशाना बनाया गया। किन्तु घटनाओं के बाद भी पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। इससे अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना