--Advertisement--

कल होगा लोजपा नेताओं का अभिनंदन समारोह

Gaya News - गया| पुलिस लाइन स्थित सिंगरा स्थान में 10 दिसंबर को लोक जनशक्ति पार्टी के बैनर तले अभिनंदन समारोह का आयोजन होगा।...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:20 AM IST
Gaya News - celebration of ljp leaders tomorrow
गया| पुलिस लाइन स्थित सिंगरा स्थान में 10 दिसंबर को लोक जनशक्ति पार्टी के बैनर तले अभिनंदन समारोह का आयोजन होगा। इसकी जानकारी महिला सेल जिलाध्यक्ष रीता गहलौत ने दी। उन्होंने बताया कि इस दिन पार्टी के प्रधान कार्यालय में गया जिला संयोजक वीरेंद्र कुमार सिंह व प्रदेश संगठन सचिव पंकज कुमार सिंह का अभिनंदन किया जाएगा। इस मौके पर युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह, गया के सभी प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, जिला, प्रखंड व पंचायत के पदाधिकारी शामिल रहेंगे। संगठन की मजबूती पर चर्चा की जाएगी।

लोजपा की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा: लोक जनशक्ति पार्टी के लेबर सेल प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं की बैठक शनिवार को बोधगया में हुई। अध्यक्षता लेबर सेल के प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद पासवान ने की। बैठक में लेबर सेल के राष्ट्रीय महासचिव सह झारखंड प्रभारी बंदन सिंह भी शामिल हुए, जिन्होंने नेताओं व कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत बनाने की अपील की। प्रखंड अध्यक्ष ने पार्टी से इस्तीफा देने की बात का खंडन किया। मौके पर महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रीता गहलौत, गया जिला संयोजक बीरेंद्र सिंह, पंचायतीराज जिला अध्यक्ष अनुज कुमार, नीरज पासवान, नगर अध्यक्ष मुकुल मांझी, मंटू यादव आदि मौजूद थे।

X
Gaya News - celebration of ljp leaders tomorrow
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..