--Advertisement--

गैंगवार में चुन्नू पासवान ढेर, तीन गोलियां मारीं

Gaya News - क्राइम रिपोर्टर| गया/मानपुर बुनियादगंज अड्डा के समीप रेवा टोली में आपराधिक प्रवृति के रहे चुन्नू पासवान की...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:20 AM IST
Gaya News - chunnu paswan pile shot three guns in gangwale
क्राइम रिपोर्टर| गया/मानपुर

बुनियादगंज अड्डा के समीप रेवा टोली में आपराधिक प्रवृति के रहे चुन्नू पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गैंगवार में हत्या की घटना को उसके घर पर चढ़कर दूसरे गुट के रहे अपराधियों ने अंजाम दिया। तीन से अधिक गोलियां मारे जाने की बात सामने आई है। बताया जा रहा कि चुन्नू पासवान और चोंचा गिरोह के बीच पूर्व से अदावत चल रही थी। इस घटना के पूर्व वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की घटना हुई थी। गोलीबारी में चोंचा नाम का अपराधी घायल हो गया था। इस घटना के प्रतिरोध में चुन्नू पासवान की हत्या कर दी गई। पुलिस को जानकारी मिली है कि इसके पीछे चोंचा, टिंकू पासवान और काला का हाथ है। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी थी।

बताया जा रहा कि बुनियादगंज थाना अंतर्गत बुनियादगंज अड्डा से सटे रेवा टोली का इलाका अपराधियों के लिए सेफ जोन बना हुआ है। आए दिन इस स्थान से अवैध धंधों को संचालित किया जा रहा था। इस स्थान से धंधे को चलाने और वर्चस्व को लेकर लगातार दो आपराधिक गुटों के बीच गोलीबारी का मामला सामने आ रहा था, जो शनिवार की रात को 40 वर्षीय चुन्नू पासवान की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की घटना के रूप में सामने आया। घटना के पीछे रहे अपराधियों का गिरोह मुफस्सिल थाना इलाके के बताए जाते हैं।


X
Gaya News - chunnu paswan pile shot three guns in gangwale
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..