• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Gaya News complaint against the assistant and warehouse manager in charge of cmr warehouse

सीएमआर गोदाम के प्रभारी सहायक व गोदाम प्रबंधक के खिलाफ शिकायत

Gaya News - जदयू के जिला प्रवक्ता श्रीकांत प्रसाद ने बिहार राज्य खाद्य निगम के तहत सीएमआर गोदाम के प्रभारी सहायक गोदाम...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Gaya News - complaint against the assistant and warehouse manager in charge of cmr warehouse
जदयू के जिला प्रवक्ता श्रीकांत प्रसाद ने बिहार राज्य खाद्य निगम के तहत सीएमआर गोदाम के प्रभारी सहायक गोदाम प्रबंधकों के खिलाफ अनियमितता की शिकायत पर जांच व कार्रवाई की मांग राज्य सरकार व प्रशासन से की है। श्री प्रसाद ने राज्यपाल को भी पत्र लिखा है। जदयू प्रवक्ता ने बताया कि बिहार राज्य खाद्य निगम में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। सीएमआर से जुड़े सहायक गोदाम प्रबंधक पर कई तरह से अनियमितता की शिकायत रही है। चंदौती स्थित बाजार समिति सीएमआर गोदाम संख्या 1 व 2 तथा 3, 4, 5 के प्रभारी सहायक गोदाम प्रबंधक पर नियम को ताक पर रखकर मनमानी कार्य करने की शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि पैक्स अध्यक्षों का हमेशा शिकायत रही है कि सीएमआर का चावल जमा कराने के लिए गोदाम पर 20 से 25 दिनों तक सीएमआर का चावल लोडेड ट्रक को खड़ा रखा जाता था, जब तक नाजायज राशि नहीं दी जाती थी, तब तक ट्रक को अनलोड नहीं किया जाता था। जिला प्रवक्ता श्रीकांत प्रसाद ने बताया कि सहायक गोदाम प्रबंधक सिद्धार्थ शंकर व धीरज कुमार के मामले की जांच की जाए।

चंदौती सीएमआर गोदाम का किया निरीक्षण

जिला प्रवक्ता श्रीकांत प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम शनिवार को शहर के चंदौती बाजार समिति स्थित एसएफ़सी का सीएमआर गोदामों का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान सभी गोदामों में ताला लटका पाया गया। सीएमआर का चावल लेने वाले काफी संख्या में ट्रक गोदाम परिसर में खड़ी दिखी। ट्रक का चालक व सहायक चालक गोदाम का शटर खुलने की आस में बैठे रहे। गोदाम को समय पर नहीं खोलने और ट्रक पर सीएमआर चावल का लोड नहीं होने से चालक व सहायक चालक काफी परेशान दिखे।

X
Gaya News - complaint against the assistant and warehouse manager in charge of cmr warehouse
COMMENT