• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Gaya News construction of the closed sewer in the vegetable market started for one month

सब्जी मंडी में एक माह से बंद पड़े नाले का निर्माण शुरू

Gaya News - गुरुआ। बाजार के सब्जी मंडी में एक महीने से बंद पड़े नाला निर्माण दैनिक भास्कर के हस्तक्षेप के बाद कार्य शुरू हो...

Jan 16, 2020, 07:21 AM IST
Gaya News - construction of the closed sewer in the vegetable market started for one month
गुरुआ। बाजार के सब्जी मंडी में एक महीने से बंद पड़े नाला निर्माण दैनिक भास्कर के हस्तक्षेप के बाद कार्य शुरू हो गया है। इससे व्यवसायी वर्ग के लोग काफी उत्साहित हैं। सब्जी मंडी के व्यवसायी संजय प्रसाद अग्रवाल, श्रवण कुमार गुप्ता, कंचन विश्वकर्मा, नासिर कलाल, जवाहर प्रसाद गुप्ता, मनोज कुमार साहू समेत कई लोगों ने बताया कि सब्जी मंडी में नाला निर्माण कार्य मामूली विवाद में एक महीने से बंद रहने से आसपास के लोग काफी परेशानी से जूझ रहे थे। व्यवसायियों की समस्या को जब दैनिक भास्कर अखबार ने प्रमुखता से प्रकाशित किया, तो सारी समस्या की समाधान होकर नाला निर्माण कार्य शुरु हो गया है। पथ निर्माण विभाग के जेई सुभाष नारायण यादव ने बताया कि अब गुरुआ बाजार में सड़क व नाला की निर्माण कार्य में तेजी लाई जाएगी।

पाईप बिछाने के लिए तोड़ा जा रहा रोड

इमामगंज। प्रखंड क्षेत्र के करीब-करीब सभी गांव में सरकार द्वारा चलाए जा रहे हर घर नल का जल योजना के तहत पाईप बिछाया जा रहा है। इसके लिए कई जगहों पर सड़कों को तोड़ा जा रहा है। बभन्डीह गांव के रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद कुमार बताते हैं कि हर घर में नल का जल पहुंचाना सरकार की अच्छी योजना है, परंतु हर गांव में करीब दर्जनों स्थानों पर पीसीसी सड़क को तोड़कर पाईप को पार कर उसी टूटी अवस्था में छोड़ दिया जा रहा है। उसकी रिपेयरिंग होनी चाहिए।

X
Gaya News - construction of the closed sewer in the vegetable market started for one month
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना