पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायी की हत्या की, शव बालू में दबाया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक महुआ व्यवसायी झारखंड के कुख्यात दस्यु माधव दास का है साला
Advertisement
Advertisement

गया. गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के घोड़ाघाट नीलांजना नदी से बुधवार को पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। उक्त शव की शिनाख्त झारखंड के महुआ व्यवसायी शिव रतन दास के रूप में की गई है। मृतक जेल में बंद झारखंड के कुख्यात दस्यु माधव दास का रिश्तेदार है। 
 
ग्रामीणों ने अनुसार मंगलवार की शाम झारखंड के सुगी घाट के पास गोली चलने की आवाज घोड़ाघाट के ग्रामीणों को सुनी थी। जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधी मंगलवार की देर शाम सुगी घाट के समीप बाइक व महुआ की लूट कर रहे थे। इसी बीच बाराचट्टी थाना क्षेत्र के लौंगराहा गांव निवासी कारु दास का 36 वर्षीय पुत्र शिव रतन दास वहां पहुंचा। लूटपाट होता देख उसने अपराधियों का विरोध शुरु कर दिया और फोन कर गांव के कई लोगों को भी बुला लिया। ग्रामीणों को आता देख अपराधियों ने शिवरतन दास को गोली मार दी। और हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। 
 
इस दौरान वे शिव रतन दास को अपने साथ लेते गए। बुधवार की सुबह उक्त युवक का शव नीलांजना नदी में घोड़ाघाट के निकट बालू में गड़ा पाया गया। ग्रामीणों ने शव होने की सूचना स्थानीय थाना को दी। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 
 

अभी तक मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।- राहुल रंजन, थानाध्यक्ष, डोभी थाना। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement