गया

--Advertisement--

वारदात / रेलकर्मी से 25 लाख लूटने की कोशिश कर रहे अपराधी को भीड़ ने मार डाला



क्लर्क को सिर में बट से मारकर किया घायल क्लर्क को सिर में बट से मारकर किया घायल
  • सासाराम में दिनदहाड़े स्टेट बैंक मेन ब्रांच के सामने लूटपाट

Danik Bhaskar

Sep 13, 2018, 05:54 PM IST

सासाराम. रोहतास में मंगलवार को बैंक में 24 लाख 78 हजार रुपए जमा कराने जा रहे रेलवे के क्लर्क से लूट की कोशिश की गई। इस दौरान पकड़े गए एक अपराधी को उग्र भीड़ ने जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना दिनदहाड़े 11 बजे एसबीआई मेन ब्रांच के सामने घटी।

 

क्लर्क अशोक सिंह को लूटने की नीयत से तीन अपराधियों ने उन पर घात लगाकर हमला किया।  फायरिंग भी की। रुपयों से भरा बैग छीनने में विफल रहने पर उनके सिर पर पिस्टल के बट से हमला कर जख्मी कर दिया। 

 

बुकिंग के चार दिन के पैसे जमा कराने जा रहे थे : शुक्रवार से सोमवार तक की बुकिंग में जमा हुए रुपए लेकर मुख्य बुकिंग सुपरवाइजर शैलेश कुमार, सहायक अशोक सिंह कार से पहुंचे थे। शुक्रवार का कैश शनिवार को जमा होना था। उस दिन अवकाश, रविवार को बैंक बंद तथा साेमवार को भारत बंदी के कारण 4 दिन का कैश था।

 

सासाराम के एसपी राजेश कुमार ने बताया कि रेलवे के बुकिंग क्लर्क अशोक सिंह स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में रेलवे के करीब 25 लाख रुपए जमा करने आए थे। जैसे ही रेल कर्मी कार से पैसे लेकर उतरे, पहले से घात लगाए तीन लुटेरों ने उन्हें बंदूक दिखाकर कब्जे में लेने का प्रयास किया और लूट की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग की जिसमें नोखा की रहने वाली माया देवी गंभीर रूप घायल हो गईं।

 

अपराधी जब भागने लगे तो लोगों ने पीछा कर एक को पकड़ लिया और  उसकी जमकर पिटाई कर दी। गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। अपराधी की पहचान रोहतास के ही पंकज कुमार के रूप में की गई है। दो फरार अपराधियों की तलाश जारी है। 

--Advertisement--
Click to listen..