लूटपाट के मामले में एसएसपी से कार्रवाई की मांग

Gaya News - चाकन्द थाना के मीरा बिगहा गांव के दर्जन भर लोग शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे। उनका कहना था कि बीते 10 जुलाई को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Gaya News - demand of action from ssp in case of looting
चाकन्द थाना के मीरा बिगहा गांव के दर्जन भर लोग शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे। उनका कहना था कि बीते 10 जुलाई को अपराधियों ने मारपीट और पिस्तौल के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। मामले को लेकर वे चाकन्द थाने में एफआईआर दर्ज करवाने को गए थे, किन्तु पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। चौथे दिन भी चाकन्द पुलिस ने केस नहीं लिया तो वे एसएसपी कार्यालय को पहुंचे हैं। इस तरह की बड़ी घटना में एफआईआर दर्ज थाना द्वारा नहीं किए जाने की शिकायत कर वे न्याय की गुहार लगाएगें। गया एसएसपी कार्यालय पहुंचे लोगों में ज्यादातर महिलाएं थी।

लड़की की शादी में शामिल होने जा रहे थे सिमरिया, फायरिंग कर की घटना: पीड़ितों में शामिल पुनदेव मांझी, मधेशर मांझी ने बताया कि वे चाकन्द थाना के मीरा बिगहा गांव के रहने वाले हैं। दस जुलाई को गुड्डू मांझी के बहन की शादी में चाकन्द के ही सिमरिया गांव को जा रहे थे। रास्ते में मंडौल और सिमरिया के बीच सड़क पर अपराधियों ने रोककर फायरिंग की, इसके बाद लूटपाट की गई। जेवर-मोबाईल और रुपए अपराधी लूटकर चले गए। बताया कि इस तरह की घटना करने वाले कुछ लोगों को पहचान की है। घटना के बाद चाकन्द थाना में केस करने को गए तो पुलिस ने एफआईआर लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद एसएसपी से शिकायत करने को पहुंचे हैं। ताकि हमारी लूटी गई संपति की बरामदगी की जा सके।

महादलित परिवार मिलने के लिए पहुंचे एसएसपी कार्यलाय

लूटपाट नहीं बल्कि मारपीट की खबर मिली थी


X
Gaya News - demand of action from ssp in case of looting
COMMENT