• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Gaya News drunk truck driver crushed two bikes teacher dead 4 people including jawan serious

नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने दो बाइकों को रौंदा, शिक्षक की मौत, जवान समेत 4 लोग गंभीर

Gaya News - नशे में धुत्त ट्रक के ड्राइवर ने गया-डोभी रोड में बड़े सड़क हादसे को अंजाम दे दिया। डोभी से गया की ओर जा रहे ट्रक ने गया...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:26 AM IST
Gaya News - drunk truck driver crushed two bikes teacher dead 4 people including jawan serious
नशे में धुत्त ट्रक के ड्राइवर ने गया-डोभी रोड में बड़े सड़क हादसे को अंजाम दे दिया। डोभी से गया की ओर जा रहे ट्रक ने गया शहर की ओर से आते सड़क किनारे चल रहे दो बाइकों को अपने चपेटे में ले लिया। इसके बाद अनियंत्रित हुई ट्रक सड़क से उतरकर गड्ढे में जा गिरी। ट्रक के चपेटे में आए दो बाइकों पर सवार रहे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद आसपास में रहे लोगों ने शोर मचाया तो मौके पर काफी संख्या में भीड़ जुटी। इसके बाद तुरंत सभी को निजी वाहन से मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद मौके पर मगध मेडिकल थाना की पुलिस पहुंची और ट्रक ड्राइवर को पकड़ा।

सिमुतल्ला जमुई स्कूल में थे शिक्षक

इस घटना में जमुई में संचालित सिमुलतल्ला स्कूल में पोस्टेड रहे शिक्षक जितेन्द्र कुमार मिश्रा की मेडिकल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं उनके दो पुत्र सिद्धांत और जिज्ञासु भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों का मेडिकल में इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया। मृतक जितेन्द्र कुमार मिश्रा औरंगाबाद जिले के नगहारा थाना अंतर्गत पवई गांव के रहने वाले बताए गए हैं। वहीं इस हादसे में दूसरी बाइक पर सवार रहे एसटीएफ जवान जितेन्द्र कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जितेन्द्र कुमार औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। ये गया में ही पोस्टेड बताए जा रहे। घटना की जानकारी के बाद एसटीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।

हादसे के दौरान सड़क किनारे गड्‌ढे में जा पलटा ट्रक, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त ट्रक।

मेडिकल जांच में निकला-ट्रक ड्राइवर ने पी रखी थी शराब

इधर मेडिकल जांच में ट्रक के ड्राइवर के शराब के नशे में रहने की पुष्टि हुई है। ट्रक संख्या एचआर-38 7870 का चालक मोहन शर्मा गया शहर के ही चंदौती थाना अंतर्गत बंगाली बिगहा का रहने वाला है। इलाज मेडिकल में कराया गया। शराब के नशे में होने की आशंका को लेकर मेडिकल जांच कराई गई, जिसमें पुष्टि हुई है, कि उसने शराब पी रखी थी।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक।

चालक के खिलाफ दर्ज की गई है एफआईआर : थानाध्यक्ष


दुर्घटना में बाराचट्टी के बेला गांव में दो लोगों की मौत

बाराचट्टी| थाना क्षेत्र के बीबी पेसरा पंचायत अंतर्गत बेला गांव में दो लोगों की मृत्यु हो जाने से पूरे गांव में मातम छा गया है। बेला गांव के 40 वर्षीय कपिल पासवान की मौत काम से घर लौटने के क्रम में इलाहाबाद के आसपास ट्रेन में हो गई। जबकि 25 वर्षीय पिंटू पासवान की मौत ट्रैक्टर पलटने के कारण चतरा के जोरी से प्रतापपुर जाने वाले रास्ते पर सुनसान जंगल मे हो गई। दोनों मृतक आपस के गोतिया बताए जा रहे हैं। कपिल पासवान फरीदाबाद में प्राइवेट कंपनी में रह कर काम करता था जिसके पेट में एक माह से दर्द था जिसका इलाज फरीदाबाद में करवाया लेकिन सुधार न हुआ जिसके बाद घर लौट रहा था इसी क्रम में ट्रेन में ही पेट में दर्द बढ़ गई एवं मौत हो गई।

एक महीने से ससुराल में रहे रहे थे, कुछ दिनों बाद ड्यूटी पर जाना था

बताया जा रहा कि जितेन्द्र कुमार मिश्रा इन दिनों छुट्टियों में थे। औरंगाबाद के पवई स्थित घर पर कुछ दिन काटने के बाद पिछले एक महीने से गया के दुमहान समीप स्थित वास्तु विहार के फेज-4 की कॉलोनी में रह रहे थे। रविवार को वे अपने दोनों बच्चों जिज्ञासु और सिद्धांत को लेकर बाइक से घुमाने निकले थे, कि इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने चपेटे में ले लिया। इस हादसे में जितेन्द्र कुमार मिश्रा की जान चली गई, वहीं दोनों बच्चों को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है।

Gaya News - drunk truck driver crushed two bikes teacher dead 4 people including jawan serious
X
Gaya News - drunk truck driver crushed two bikes teacher dead 4 people including jawan serious
Gaya News - drunk truck driver crushed two bikes teacher dead 4 people including jawan serious
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना