इमामगंज के गांव-वार्डों तक में कोरोना से बचाव के लिए किया जा रहा जागरूक

Gaya News - सिटी रिपोर्टर। कोरोना वायरस की रोकथाम, बचाव व इसके उपाय से गांव-गांव में भ्रमण कर लोगों को जागरूक करने फतेहपुर...

Mar 27, 2020, 07:05 AM IST
Gaya News - even the village wards of imamganj are being made aware to protect against corona

सिटी रिपोर्टर। कोरोना वायरस की रोकथाम, बचाव व इसके उपाय से गांव-गांव में भ्रमण कर लोगों को जागरूक करने फतेहपुर प्रखंड के सभी मुखियों को निर्देश दिया गया है। फतेहपुर प्रखंड कार्यालय में गुरुवार को मुखियों की आयोजित हुई बैठक में बीडीओ कुमुद रंजन ने यह निर्देश दिया है। साथ ही उन्हें लॉकडाउन का पालन कर लोगों को अपने घरों में रहने की हिदायत देने को भी कहा गया है। बीडीओ ने इस नेक काम में मुखियों से हर संभव प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गई है।

सिटी रिपोर्टर| इमामगंज

इमामगंज प्रखंड क्षेत्र स्थित पकरी गुरिया, बभन्डीह पंचायत सहित सभी पंचायतों मे गुरुवार को कोरोना वायरस को लेकर सुबह ग्यारह बजे से सभी मुखिया की अध्यक्षता मे बैठक की गई। इसमे सभी सरपंच, सभी पंच, सभी वार्ड सदस्य, आंगनवाडी सेविका-सहायिक, आशा कार्यकर्ता, विकास मित्र, चौकीदार, पंचायत समिति सदस्य, ग्राम कचहरी सचिव शामिल हुए। बैठक में मुखिया द्वारा उपस्थित लोगों को बताया गया कि अपने गांव एवं वार्डों स्थित सभी घरों में जाकर लोगों को कोरोना वायरस के संबंध में जानकारी दें, यदि कोई लक्षण हैं तो जांच को कहें। यह भी बताएं कि उन्हें कोरेाना से कैसे बचना है। फिलहाल लॉक डाउन है और अपने घरों में ही रहें।

ग्राम सभा की बैठक।

X
Gaya News - even the village wards of imamganj are being made aware to protect against corona

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना