• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Gaya News female workers of child development project voter awareness rally rally appealed to vote
विज्ञापन

बाल विकास परियोजना की महिला कर्मियों ने निकाली मतदाता जागरुकता रैली, की वोट देने की अपील

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:15 AM IST

Gaya News - लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को जिला परिषद कार्यालय परिसर से बाल विकास परियोजना के महिला कर्मियों ने मतदाता...

Gaya News - female workers of child development project voter awareness rally rally appealed to vote
  • comment
लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को जिला परिषद कार्यालय परिसर से बाल विकास परियोजना के महिला कर्मियों ने मतदाता जागरुकता रैली निकाली। रैली को चंदौती बाल विकास परियोजना पदाधिकारी स्नेह लता कुमारी ने रवाना किया। रैली में काफी संख्या में आंगनबाड़ी महिलाओं ने हाथों में मतदाता जागरुकता स्लोगन लिखे तख्तियां लिए थे। शहर के विभिन्न सड़कों से होते हुए रैली गांधी मैदान में पहुंचकर सभा के बाद समाप्त हुआ। रैली के दौरान महिलाओं ने लोगों से अपना बहुमूल्य मत प्रयोग करने की अपील की। कहा आपका बहुमूल्य मत देश व स्थानीय विकास में भागीदार होगा।

सहकारी समिति की महिलाओं ने मताधिकार को लेकर की जागरुकता बैठक : काली महिला विकास स्वावलंबी समिति के बैनर तले महिलाओं ने छट्टूबिगहा में बैठक की। बैठक में महिलाओं को लोकसभा चुनाव में अपना मत देने के लिए जागरूक किया। कहा चुनाव के दिन बढ़-चढ़ कर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें और अन्य को प्रेरित करें। साथ ही अनेकता में एकता का परिचय देते हुए होली का त्योहार शांति और सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की। सभी ने होली मिलन समारोह के तहत एक दूसरे के गुलाल लगाकर होली की शुभकामना दी। बैठक की अध्यक्षता आशा देवी ने की। मौके पर दीनदयाल अंत्योदय योजना शहरी आजीविका मिशन के प्रबंधक साहिल राज, सुधांशु, प्रभा देवी, संगीता कुमारी, आशा देवी, बैजंती कुमारी, निर्मला देवी, कांति देवी, रेणु देवी, आरती देवी थीं।

मतदाता जागरुकता रैली के दौरान बाल विकास परियोजना की महिला कर्मी।

सेविकाओं ने महिला मतदाताओं के साथ की बैठक

वजीरगंज| प्रखंड के दखिनगांव पंचायत अंतर्गत भरेती गांव के यादव टोले में बाल विकास परियोजना पदाधिकारी सूची स्मिता पद्म के निर्देश पर आगामी 11अप्रैल को होने वाले प्रथम चरण के चुनाव में महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए पर्यवेक्षिका उमा कुमारी द्वारा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उपस्थित आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका के साथ महिला मतदाताओं को संबोधित करते हुए श्रीमती उमा ने कहा कि लोकतंत्र में मतदान कर एक अच्छे प्रतिनिधि का चयन करना हमलोगों का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि 11अप्रैल को सारे काम छोड़कर अनिवार्य रुप से बिना भय और लोभ के वोट करें और अपने आसपास की महिला मतदाताओं को भी वोट देने के लिए प्रेरित करें। मौके पर आंगनबाड़ी सेविका सुधा देवी, रागिनी कुमारी देवी थीं।

X
Gaya News - female workers of child development project voter awareness rally rally appealed to vote
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन