• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Gaya - वर्चस्व की लड़ाई में नई गोदाम मुहल्ले में दो गुटों में फायरिंग, दो किए गए गिरफ्तार
--Advertisement--

वर्चस्व की लड़ाई में नई गोदाम मुहल्ले में दो गुटों में फायरिंग, दो किए गए गिरफ्तार

कोतवाली थाना के नई गोदाम मुहल्ले में वर्चस्व को लेकर दो गुटों के अपराधियों के बीच फायरिंग हुई। मंगलवार की शाम...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 03:26 AM IST
Gaya - वर्चस्व की लड़ाई में नई गोदाम मुहल्ले में दो गुटों में फायरिंग, दो किए गए गिरफ्तार
कोतवाली थाना के नई गोदाम मुहल्ले में वर्चस्व को लेकर दो गुटों के अपराधियों के बीच फायरिंग हुई। मंगलवार की शाम सरेआम फायरिंग के बाद मुहल्ले में दहशत फैल गई। इधर फायरिंग की घटना के बीच पैंथर मोबाइल के जवान मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख अपराधी भागने लगे। इस क्रम में दो अपराधियों को किरानी घाट और दुखहरिणी मंदिर के समीप से खदेड़कर पैंथर जवानों ने पकड़ा। वे अलग-अलग बाइकों से थे। आधा दर्जन की संख्या में रहे अपराधी मौके से भाग निकले।

फायरिंग को लेकर मुहल्ले में चर्चा होती रही। लोग यह भी कह रहे थे, हिंसक घटना होते-होते बच गई। वैसे पुलिस का कहना है अपराधियों ने किस मंशा से फायरिंग की, इसका स्पष्ट पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मौके से खोखा बरामद किया है। वहीं पकड़ाए दो अपराधियों की निशानदेही पर शहर के कई स्थानों में छापेमारी चल रही थी। पकड़े गए अपराधियों के नाम राजू कुमार और पल्लव कुमार हैं। मानपुर में किराए के मकान में रह रहे थे। इनके पैतृक गांव के संदर्भ में पुलिस सत्यापन में जुटी थी।

कोतवाली थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया फायरिंग करने वाले दो युवकों को पकड़ा गया है। इनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा। थानाध्यक्ष ने बताया फायरिंग की मंशा स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की तह में जाकर जांच कर रही है।

X
Gaya - वर्चस्व की लड़ाई में नई गोदाम मुहल्ले में दो गुटों में फायरिंग, दो किए गए गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..