एएनएमएमसीएच में चारनए संदिग्ध भर्ती, जिले मेंसंदिग्धों की संख्या 47 हुई

Gaya News - अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में गुरुवार को चार नए संदिग्ध मरीजों का भर्ती किया...

Mar 27, 2020, 07:05 AM IST

अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में गुरुवार को चार नए संदिग्ध मरीजों का भर्ती किया गया है। नोडल पदाधिकारी डॉ. एन के पासवान ने बताया कि अभी वार्ड में कुल 6 संदिग्ध मरीज भर्ती हैं। वहीं दूसरी तरफ मिलिट्री हॉस्पिटल में भी एक संदिग्ध को भर्ती किया गया है जो गोवा से लौटा है। इसके साथ ही अभी तक गया में भर्ती होने वाले कुल संदिग्धों की संख्या बढ़कर 47 हो गई है जिनमें से 43 एएनएमएमसीएच और 04 मिलिट्री हॉस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किए गए हैं। भर्ती मरीजों में से 40 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई है। नोडल पदाधिकारी ने बताया कि औरंगाबाद जिले की 22 वर्षीय महिला, गया जिले के 26 साल, 19 साल का युवक और 32 साल का पुरुष को भर्ती किया गया है। नोडल पदाधिकारी ने बताया कि गुरुवार को कुल 4 सेंपल जांच के लिए आरएमआरआई पटना भेजे गए हैं जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आएगी।

एक संदिग्ध को गया किया रेफर: बांकेबाजार। प्रखंड के ढोंगिला गांव मे एक काेराेना के संदिग्ध मरीज को गया रेफर किया गया है। इस संबंध में बीडीओ ने बताया कि ढोंगिला गांव का एक युवक राजस्थान से 23 मार्च को अपने घर आया था, जिसे काेराेना के लक्षण मिल रहे थे। उसे गया रेफर किया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना