Gaya Bihar News: एक गलती पर अधेड़ को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, युवक ने पुलिस को किया फोन... सर! यहां माहौल खराब है, पूरा गांव टूट पड़ा है, उसे बचा लो नहीं तो वो मर जाएगा, थानेदार बोले- मशीन हैं, जो पहुंच जाएं / Gaya Bihar News: एक गलती पर अधेड़ को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, युवक ने पुलिस को किया फोन... सर! यहां माहौल खराब है, पूरा गांव टूट पड़ा है, उसे बचा लो नहीं तो वो मर जाएगा, थानेदार बोले- मशीन हैं, जो पहुंच जाएं

Gaya Bihar News: आंखोंदेखी- जो आ रहा था, वही उसको पीट रहा था, पुलिस आती तो वो बच जाता

Bhaskar News

Feb 01, 2019, 05:02 PM IST
Gaya Bihar News mob killed elderly person

गया/बिहार( Gaya Bihar News)। रेलकर्मी के घर से चोरी कर भाग रहे पांच लोगों में एक को ग्रामीणों ने धर दबोचा। हत्थे चढ़े अधेड़ को लोगों ने पीटकर अधमरा कर दिया। छह किलोमीटर दूर वजीरगंज थाने के थानाध्यक्ष जानकारी देने पर भी नहीं पहुंचे। उन्हें बुलाने के लिए डीएसपी को फोन लगाना पड़ा। ढाई घंटे बाद जब थानाध्यक्ष बी मुर्मू पहुंचे, तब तक मॉब लिंचिंग के शिकार अधेड़ की मौत हो चुकी थी। लोगों ने पुलिस को बताया कि वह घर में चोरी करने पहुंचा था। उसके अन्य चार साथी भाग गए। घर की महिलाओं के शोर मचाने के बाद वह पकड़ा गया। उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। घटनास्थल पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष बी मुर्मू ने लाश को वजीरगंज थाने भिजवाया। साथ में सूचना देने वाले पूर्व मुखिया अरविंद सिंह के साथ दो ग्रामीण रजनीश व सौरभ को भी पकड़कर थाने लेते गए।


आंखोंदेखी- जो आ रहा था, वही चोर को पीट रहा था, पुलिस आती तो बच जाता


हमने रात करीब साढ़े 12 बजे पुलिस को जानकारी दी थी। थानाध्यक्ष के मोबाइल पर हमने फोन किया। उनसे कहा- सर, यहां माहौल बहुत खराब है। पूरा गांव चोर पर टूट पड़ा है। जो आ रहा है उसे मार रहा है, आप जल्दी आ जाओ नहीं तो ये लोग उसे मार डालेंगे।' थानाध्यक्ष बोले- हम मशीन हैं जो आ जाएं। पुलिस नहीं आई तो हमने डीएसपी साहब को फोन किया। थानाध्यक्ष पहुंचे और कहा- डीएसपी को फोन करते हो, उल्टे केस हो जाएगा, सब फंसोगे। (रेलकर्मी उमेश प्रसाद के बेटे मनीष ने जैसा बताया।)

ढाई बजे फोन आया था, मैंने थानाध्यक्ष को तत्काल भेजा: डीएसपी
रात के ढाई बजे गांव के किसी व्यक्ति का फोन आया। उसके बाद मैंने थाने को फोन लगाया। उस समय पुलिस एख मामले की छापेमारी में थी। तत्काल उस गांव में पुलिस को पहुंचने को कहा गया। जांच की जा रही है।

- अभिजीत कुमार सिंह, डीएसपी, वजीरगंज कैंप

Gaya Bihar News mob killed elderly person
Gaya Bihar News mob killed elderly person
X
Gaya Bihar News mob killed elderly person
Gaya Bihar News mob killed elderly person
Gaya Bihar News mob killed elderly person
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना