• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Gaya News 4 members of Councilor family shot fired in mutual dispute, condition critical

वारदात / गया में आपसी विवाद में पार्षद परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली, हालत गंभीर



प्रतीकात्मक तस्वीर। प्रतीकात्मक तस्वीर।
X
प्रतीकात्मक तस्वीर।प्रतीकात्मक तस्वीर।

  • सभी को गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, वॉर्ड 13 की घटना

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 01:22 PM IST

गया. गया शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत पंचायती अखाड़ा-तुतबाड़ी में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ। विवाद का शोर सुनकर घर की छत पर वार्ड संख्या 13 के पार्षद राहुल कुमार के परिवार के लोग खड़े हुए थे, कि इसी बीच अचानक गोली चलने लगी। जब तक पार्षद का परिवार कुछ समझ पाता, चार को गोली लग गई थी। घायलों में सास सुनैना देवी 60 वर्ष, वर्षा कुमारी 22 वर्ष, पीयूषा कुमारी 15 वर्ष, ऋतिक कुमार 10 वर्ष शामिल हैं।

 

चारों को गंभीर हालत में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पार्षद राहुल कुमार के परिवार के चार सदस्यों को गोली लगने की खबर फैलते ही इलाके में हालात बिगड़ने लगे। रोड़ेबाजी की घटना होने लगी। सूचना के बाद मौके पर सिटी एसपी मंजीत श्योराण, सिटी डीएसपी राजकुमार साह समेत शहर के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

 

डीएम-एसएसपी भी पहुंचे : घटना से आक्रोशित लोगों की भीड़ के बीच पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। वहीं सूचना के बाद डीएम अभिषेक सिंह, एसएसपी राजीव मिश्रा भी मौके पर पहुंचे।

 

घटना के वक्त पर्षद नहीं थे घर पर: घटना के वक्त घर में पार्षद मौजूद नहीं थे। वहीं घर में रही इनकी भाभी श्वेता ने बताया कि अत्याधुनिक हथियार से फायरिंग की गई। फायरिंग के दौरान लेजर लाईट की रोशनी भी आ रही थी।

 

पार्षद ने कहा- कोतवाली थानेदार ने फोन नहीं उठाया
वार्ड पार्षद राहुल कुमार के घर में जांच के लिए सिटी डीएसपी राजकुमार साह और कोतवाली थानाध्यक्ष संजय कुमार पहुंचे। कोतवाली थानाध्यक्ष को देख पार्षद भड़क उठे। फोन नहीं उठाने का आरोप लगाया। कहा कि इस तरह तो पुलिस हत्या करवा देगी।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना