--Advertisement--

हिन्दू धर्मसभा आज, कई राज्यों से जुटेंगे साधु-संत

Gaya News - शहर के गया कॉलेज खेल परिसर में रविवार को विश्व हिन्दू परिषद के बैनर तले विराट हिन्दू धर्म-सभा का आयोजन किया जाएगा,...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:20 AM IST
Gaya News - hindu dharma sabha will gather today many saints saints saints
शहर के गया कॉलेज खेल परिसर में रविवार को विश्व हिन्दू परिषद के बैनर तले विराट हिन्दू धर्म-सभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कई राज्यों के साधु-संतों के साथ-साथ हजारों रामभक्त शामिल होंगे। इस धर्म-सभा में ही अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण को लेकर रास्ता प्रशस्त किया जाएगा। अधिक से अधिक हिन्दू इस धर्म-सभा में शामिल हो, इसके लिए शनिवार को विश्व हिन्दू परिषद के गया महानगर मंत्री प्रेमनाथ टईया व सह मंत्री अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में बाइक जुलूस निकाला गया। जुलूस में सैकड़ों की संख्या में बाइक पर रामभक्त सवार थे।

जय श्रीराम का जयघोष हर इलाके में गूंजता दिखा। बाइक रैली आजाद पार्क से चलकर नई गोदाम, रामधनपुर, वैरागी, स्टेशन रोड, टेकारी रोड, जीबी रोड, कोतवाली, रमना रोड, पीर मंसूर, कोईरीबारी, नादरागंज, चांद चौरा, राजेन्द्र आश्रम, भगत सिंह मोड़, आईएमए हॉल होते हुए गया कॉलेज खेल परिसर मैदान में समापन किया गया। बाइक रैली को विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष महेश प्रसाद सिन्हा ने भगवा झंडा दिखाकर रवाना किया।

रामभक्तों ने निकाली बाइक रैली, जय श्रीराम के जयघोष से गूंजा शहर

हिन्दू धर्म-सभा को लेकर निकाली गई बाइक रैली में शामिल लोग।

गया महानगर मंत्री ने कहा- राममंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाए केन्द्र सरकार

गया महानगर मंत्री प्रेमनाथ टईया ने कहा कि अब मंदिर निर्माण के बाद ही सरकार बनेगी। संसद में कानून बनाकर मंदिर निर्माण की समस्त बाधाओं को दूर करे। उन्होंने कहा कि लंबे अर्से से कोर्ट में मामला लटका है। धर्म-सभा कार्यक्रम के बाद हर जिले के सांसद को एक मांग पत्र सौंपा जाएगा, जिसमें अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो उन्हें क्षेत्र में नहीं आने दिया जाएगा।

बाइक जुलूस में ये भी हुए शामिल

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से बबलू बारिक, बजरंग दल सह संयोजक रोहित कुमार, संयोजक सुधीर कुमार, ओमप्रकाश, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से रूपेश, मनी लाल बारिक, राहुल कुमार, चंदन कुमार, विहिप के उपाध्यक्ष शिवशरण शर्मा, विक्रम गुर्दा, सुजीत सिंह, विगन विश्वकर्मा, आकाश कुमार के अलावे सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

X
Gaya News - hindu dharma sabha will gather today many saints saints saints
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..