• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Gaya News howrah jn explore the possibility of building a four wheeler access platform in gaya

हावड़ा जं. की तर्ज पर फोर व्हीलर पहुंच वाला प्लेटफार्म गया में बनाने की संभावना तलाशें

Gaya News - मुगलसराय रेल मंडल के डीआरएम पंकज सक्सेना ने शुक्रवार को ब्रांच अफसरों के साथ गया व मानपुर जंक्शन का निरीक्षण...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:45 AM IST
Gaya News - howrah jn explore the possibility of building a four wheeler access platform in gaya
मुगलसराय रेल मंडल के डीआरएम पंकज सक्सेना ने शुक्रवार को ब्रांच अफसरों के साथ गया व मानपुर जंक्शन का निरीक्षण किया। जंक्शन पर निरीक्षण के दौरान पिलग्रिम साइड चौड़ाई देख हावड़ा की तर्ज पर फोर व्हीलर पहुंच वाला प्लेटफार्म बनाने की संभावना तलाशने का निर्देश दिया। वहीं पिलग्रिम प्लेटफार्म की लम्बाई की जानकारी ली। इसे 24 डिब्बों की ट्रेन के उपयोग लायक बनाने पर चर्चा की। पितृपक्ष को लेकर यात्रियों की सुविधा की जानकारी ली। जंक्शन पर प्लेटफार्म के साथ सर्कुलेटिंग एरिया का निरीक्षण किया। खराब एस्कलेटर को जल्द ठीक करने के लिए संबंधित एजेंसी को फिर पत्राचार करने को कहा। प्लेटफार्म पर शेड बदलने को लेकर भी निर्देश दिया। वहीं अन्य यात्री सुविधा विस्तार का जाएजा लिया। मौके पर राकेश रौशन, डीईएन आलोक कुमार, एईएन विक्रम सेठ, स्टेशन प्रबंधक केके त्रिपाठी, रेलवे अस्पताल के अधीक्षक वीवी सिंह, आरपीएफ कमांडेंट आशिष मिश्रा, सहायक सुरक्षा आयुक्त सीपी सिन्हा, आरपीएफ इंस्पेक्टर एएस सिद्दीकी, आरपीएफ नवीनगर इंस्पेक्टर सत्येन्द्र कुमार व अन्य थे।

मानपुर में यार्ड रिमॉडलिंग साइट का किया निरीक्षण

डीआरएम ने मानपुर जंक्शन के निरीक्षण के दौरान निर्माणाधीन यार्ड रिमॉडलिंग साइट विजिट किया। अतिरिक्त रेल लाइन निर्माण की जानकारी ली। वहीं प्लेटफार्म एक को ऊंचा करने को लेकर चर्चा की, निर्माणाधीन नए प्लेटफार्म कार्य को देखा। डीआरएम ने मानपुर जंक्शन पर ब्रांच अधिकारियों के साथ बैठक कर होने वाले नन इंटरलॉकिंग कार्य में लगने वाले समय की जानकारी ली। ताकि लगने वाले समय को लेकर व प्रभावित परिचालन की जानकारी जोन में दी जाए।

जंक्शन का निरीक्षण करते डीआरएम पंकज सक्सेना

X
Gaya News - howrah jn explore the possibility of building a four wheeler access platform in gaya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना