--Advertisement--

वारदात / विरोधी के मर्डर की साजिश रच रहे पति को रोका तो तलवार से काटकर जिंदा जलाया

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2019, 10:46 AM IST


मृतक महिला रिंकू देवी। मृतक महिला रिंकू देवी।
X
मृतक महिला रिंकू देवी।मृतक महिला रिंकू देवी।

औरंगाबाद के गमहारी गांव की घटना, आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

औरंगाबाद.  गुरुवार की देर रात एक युवक ने पत्नी से मोबाइल में बातचीत रिकॉर्ड करने का शंका होने पर उससे रिकॉर्डिंग की मांग की। जब पत्नी ने इनकार कर दिया तो उसे तलवार से काटा कर बच्चों के सामने जिंदा जला दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना गोह थाना के गमहारी गांव की है। मृतका 30 वर्षीय रिंकू देवी उसी गांव के लाल बहादुर चौधरी की पत्नी थी।

 

सूचना मिलते ही रात को पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त होने वाली तलवार को भी बरामद कर लिया। वहीं अधजली शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में विवाहिता के भाई पवन चौधरी ने स्थानीय थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

 

बच्चों ने बताई हत्या की कहानी, पहले हाथ काटा, फिर केरोसिन डाल जिंदा जलाया
घायल होकर जमीन पर लुढ़की मां को देखकर उसकी 12वर्षीय बेटी क्रांति व 8 वर्षीय बेटा विशाल गौरव रोने लगे। लेकिन सनकी पति के कलेजा नहीं पसीजा। पहले पत्नी का दाहिना हाथ काटा, फिर बायां। जिससे उसकी पत्नी जमीन पर गिरकर तड़पने लगी। कुछ देर बाद उसका बदन तड़पकर शांत हो गया तो वह घर से लकड़ी के टुकड़ों को पत्नी के बदन पर रखकर उसपर केरोसिन डाल आग लगाकर उसे जिंदा जला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

 

आरोपी पति पहले भी तीन बार जेल की हवा खा चुका है। अगस्त 2012 में वह शराब बेचने के मामले में जेल गया था। फिर उसी साल अक्टूबर माह में भी शराब मामले में जेल गया। वह एक गोलीबारी के मामले में भी जेल जा चुका है।

आरोपी पति ने पत्नी से कहा था- मैं तीन तक गिन रहा हूं, रिकॉर्डिंग दो वरना मार देंगे
जमीनी विवाद में अपना होश खो चुके आरोपी ने ग्रामीण विजय मिस्त्री की हत्या की साजिश रच रहा था। जिसकी चर्चा घर में करता था। लेकिन पत्नी उसे मना करती। पत्नी के इसी अंदाज से उसे शक हुआ कि पत्नी इस साजिश को मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर रखी है। कहीं दूसरे लोग भी विजय को मार दिए तो उसकी पत्नी उसे फंसा देगी।

 

इसी शक की वजह से गुरुवार की रात तलवार लेकर पत्नी रिंकू से कहा कि मोबाइल की रिकॉर्डिंग मुझे दे दो। लेकिन पत्नी ने कहा कि उसने कोई रिकॉर्डिंग नहीं की है और वह बेवजह परेशान है। यह बाते सुनकर वह और भड़क गया। फिर क्या था। उसने पत्नी को कहा मैं तीन तक गिन रहा हूं। तुम रिकॉर्डिंग दे दो वरना मार डालूंगा।

Astrology
Click to listen..