• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Gaya News if the electorate gets the letter of electoral duty then who will treat the patients
विज्ञापन

डॉक्टरों को मिली चुनाव ड्यूटी की चिट्ठी तो कहा- हम चुनाव कराएंगे तो मरीजों का इलाज कौन करेगा

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:21 AM IST

Gaya News - लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव ड्यूटी संबंधी पत्र एएनएमएमएसीएच और अन्य अस्पतालों के डॉक्टरों को मिल रही है। चुनाव...

Gaya News - if the electorate gets the letter of electoral duty then who will treat the patients
  • comment
लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव ड्यूटी संबंधी पत्र एएनएमएमएसीएच और अन्य अस्पतालों के डॉक्टरों को मिल रही है। चुनाव ड्यूटी लगाए जाने से डॉक्टरों में काफी आक्रोश है। कुछ डॉक्टरों ने बताया कि यदि सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर यदि चुनाव ड्यूटी पर जाएंगे तो अस्पताल में मरीजों को इलाज कौन करेगा। डॉक्टरों को कहना है कि यह आदेश उच्च न्यायालय के आदेश का उल्लंघन है और अभी तक हुए किसी चुनाव में ऐसा नहीं किया गया है। शनिवार को एएनएमएमसीएच के प्राचार्य और अधीक्षक ने ड्यूटी पत्र डॉक्टरों को सौंपा और उनसे रिसिविंग के लिए हस्ताक्षर लिया। पूछे जाने पर प्राचार्य डॉ. एच जी अग्रवाल ने बताया कि जिला प्रशासन से उन्हें जो पत्र मिला है उसे डॉक्टरों को दिया गया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने डीएम को पत्र लिखकर जनहित में डॉक्टरों को चुनाव ड्यूटी पर नहीं लगाने की मांग भी की है।

यह आदेश हाईकोर्ट के आदेश का उल्लंघन है

मतदाता जागरुकता के लिए प्रिस्क्रिप्शन पर लगाएंगे स्लोगन

गया| अधिक से अधिक मतदाताओं को अपने मतदान का प्रयोग करने के लिए डॉक्टर भी जागरुकता अभियान चलाएंगे। आईएमए ने सभी डॉक्टरों को इसके लिए अपील की है। आईएमए के अध्यक्ष डॉ. रामसेवक प्रसाद सिंह और सचिव विश्व विजय सिंह ने बताया कि डॉक्टर अपने प्रिस्क्रिप्शन पर ‘लोकतंत्र की है यह मांग, लोकसभा चुनाव में अवश्य करें मतदान’ स्लोगन का मुहर लगाएं।

X
Gaya News - if the electorate gets the letter of electoral duty then who will treat the patients
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन