विज्ञापन

विष्णु सिंह लायंस को 5 विकेट से हराकर जेकेवाई किंग्स ने जीता जीसीएल-5 का खिताब

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:20 AM IST

Gaya News - गया कॉलेज खेल परिसर में शनिवार को राजेश मेमोरियल जीसीएल सीजन 5 का फाइनल मुकाबला खेला गया। फाइनल में जेकेवाई किंग्स...

Gaya News - jcy kings wins gcl 5 title by defeating vishnu singh lions by 5 wickets
  • comment
गया कॉलेज खेल परिसर में शनिवार को राजेश मेमोरियल जीसीएल सीजन 5 का फाइनल मुकाबला खेला गया। फाइनल में जेकेवाई किंग्स ने विष्णु सिंह लायंस को 5 विकेट से हराकर पहली बार खिताब पर कब्जा जमाया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विष्णु सिंह लायंस ने विपिन सौरभ के 51, शकीबुल गनी के 33 और गौरव के 27 रनों की बदौलत 165 रन बनाया। जेकेवाई की ओर से केशव व रजनीश ने 3-3 विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए जेकेवाई ने 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाकर मैच जीत लिया। जेकेवाई की ओर से कप्तान रंजन राज ने 48, शोएब खान ने 44 और केशव ने 32 रन बनाया। लायंस की ओर से गौरव, राजू पांडेय और जिशान ने 1-1 विकेट लिया।

जेकेवाई टीम जब लक्ष्य का पीछा कर रही थी तब विवाद हो गया जब एक बल्लेबाज का कैच फिल्डर ने बाउंड्री के पास पकड़ लिया। यहां पर मौजूद कुछ दर्शक जहां इसे छक्का देने के लिए कह रहे थे वहीं कुछ दर्शक बल्लेबाज को आउट ही मांग कर रहे थे। विवाद के बाद आयोजन समिति ने इस बॉल को डेड घोषित किया। आयोजक संजय कुमार सिंह ने कहा कि दर्शकों के व्यवहार के कारण जीसीएल का यह सीजन खट्टी मिठी याद के साथ समाप्त हुआ।

फाइनल मैच के दौरान आयोजकों ने विजेता जेकेवाई किंग्स को एक लाख और उप-विजेता विष्णु सिंह लायंस को 50 हजार के चेक के साथ ट्रॉफी दिया गया। इसके अलावा निजी प्रदर्शन के लिए भी खिलाड़ियों को मेडल व ट्रॉफी दिया गया। समारोह में मुख्य अतिथि एमयू के रजिस्ट्रार कर्नल प्रणव कुमार मौजूद थे।

विजेता टीम को दी गई ट्रॉफी।

X
Gaya News - jcy kings wins gcl 5 title by defeating vishnu singh lions by 5 wickets
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन