विज्ञापन

सपरिवार ससुराल गए थे जदयू नेता, लाखों की संपत्ति उड़ाई

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:21 AM IST

Gaya News - गया शहर के रामपुर थाना अंतर्गत गेवालबिगहा मुस्लिम होटल रोड में अपराधियों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया।...

Gaya News - jdu leader property worth lakhs
  • comment
गया शहर के रामपुर थाना अंतर्गत गेवालबिगहा मुस्लिम होटल रोड में अपराधियों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित गृहस्वामी गया जदयू महानगर के जिला उपाध्यक्ष हैं। शुक्रवार को ये सपरिवार अपने ससुराल जहानाबाद को गए थे। घर में किसी के नहीं रहने की खबर अपराधियों को लग गई और इसी रात को धावा बोल दिया। अपराधियों ने जदयू नेता के मकान के मुख्य गेट का ताला तोड़ा और अंदर दाखिल हो गए। इसके बाद घंटों रहकर आराम से चोरी की घटना करने के बाद घर के पिछले दरवाजे से होते हुए निकल गए।

पीड़ित जदयू नेता ने बताया कि वे ठेकेदारी का काम भी करते हैं। अपराधियों ने घर में रहे दो लॉकर तोड़ दिए। लॉकर में ठेकेदारी के रखे करीब चार लाख रुपए थे, जिसे ले भागने में सफल रहे। वहीं प|ी के रहे जेवरात को भी नहीं छोड़ा। चोरी गए जेवरात की कीमत ढ़ाई लाख से अधिक की बताई जाती है। बड़ी बात यह रही कि इसके अलावे किसी और सामानों को अपराधियों ने छुआ तक नहीं, दोनों लॉकर में से नकदी और जेवरात ले गए।

गृहस्वामी का दावा- चार लाख नगद ले गए

डॉग स्क्वॉयड से हुई जांच, नहीं मिली कोई सफलता

घटना की जानकारी के बाद सिटी डीएसपी राजकुमार साह, ट्रेनी आईपीएस सह रामपुर थानाध्यक्ष हृदयकांत मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घर के अंदर जाकर मामले की पड़ताल की। चोरों ने स्थल पर किसी तरह के सामान नहीं छोड़े थे। मामले की जांच के लिए पुलिस ने स्क्वायड डॉग को लगाया, हालांकि कोई सफलता नहीं मिल सकी।

घर के अंदर की खुली आलमारी व गेट का टूटा ताला।

मुहल्ले का है लाइनर

ससुराल जाने की लग गई भनक

जदयू नेता एवं मुहल्ले के लोगों ने बताया कि चंद घंटे में मो. शहजाद के ससुराल जाने की खबर चोरों को कैसे लग गई। यह बड़ा सवाल है। मुहल्ले का लाइनर होने की बात बताई। लोगों का आक्रोश था कि असामाजिक तत्वों का मुहल्ले में आना-जाना लगा रहता है, कुछ स्थानीय लोगों की शह पर ऐसे लोग आते हैं व वारदात अंजाम देने की फिराक में रहते हैं।

तीन पर जताई शंका, एफआईआर

इस घटना को लेकर जदयू नेता मो. शहजाद शाह ने तीन पर शंका जताई है और उनके नाम पुलिस को बताए हैं। चोरी की इस घटना के बाद उक्त तीनों फरार पाए गए। चोरी के मामले को लेकर रामपुर थाना में केस दर्ज कराया गया है।

कुछ संदिग्धों के नाम सामने आए


Gaya News - jdu leader property worth lakhs
  • comment
X
Gaya News - jdu leader property worth lakhs
Gaya News - jdu leader property worth lakhs
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन