छापेमारी में शराब की बड़ी खेप बरामद, दो धराए

Gaya News - चंदौती थाना की पुलिस ने कुजापी में छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप बरामद की है। किसी तस्कर की गिरफ्तारी करने में...

Feb 15, 2020, 07:45 AM IST

चंदौती थाना की पुलिस ने कुजापी में छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप बरामद की है। किसी तस्कर की गिरफ्तारी करने में पुलिस असफल रही। चंदौती थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में कुजापी गांव से 62 बोतल बीयर के अलावे एक सौ बोतल से अधिक विदेशी शराब की बरामदगी की गई है। तस्करों को चिन्हित करने का काम जारी है। केस दर्ज कर इस धंधे में लिप्त माफिया की गिरफ्तारी की जाएगी। इधर कोतवाली थाना की पुलिस ने शराब पीने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में कोतवाली थानाध्यक्ष रामाकांत तिवारी ने बताया कि शराब के नशे में रहे दो को पकड़ा गया है। रवि कुमार स्टेशन रोड माल गोदाम थाना कोतवाली निवासी के अलावे दो को जेल भेजा गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने चिन्हित स्थान पर कार्रवाई कर इन्हें पकड़ा था।

21 कार्टून में 393 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त

टिकारी| होली पर शराब बिक्री पर रोकथाम के लिए सक्रिय पुलिस को कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने बुधवार की सुबह विदेशी शराब की एक बड़ी खेप के साथ एक अवैध व्यापारी को पकड़ा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर रामलखन पंडित ने बताया कि सुबह जानकारी मिली कि पिन्टू कुमार रानीगंज व चंदन कुमार गुलारियाचक एक स्कार्पियो से आए शराब को अपने गोदाम में पहुंचा रहे हैं। सूचना पाकर पुलिस बल तुरंत बताए स्थान पर पहुंची तो स्कार्पियो जा चुकी थी और एक बाइक से शराब का खेप ले जाने की कोशिश दो लोग कर रहे थे। इसमें एक भागने में सफल हो गया और दूसरा पिन्टू कुमार पकड़ा गया। उसने बताया कि भागने वाले गुलारियाचक का चंदन कुमार है जिसकी उम्र लगभग 30 वर्ष है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना