--Advertisement--

महाबोधि एक्सप्रेस में नहीं चढ़ पाए कई यात्री, टिकट वापस

छठ पूजा को लेकर शनिवार को जंक्शन पर ट्रेन पकड़ने भारी भीड़ उमड़ी। सभी ट्रेनों में पैर रखने की जगह नहीं थी। प्लेटफॉर्म 9...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:10 AM IST
Gaya - mahabodhi express did not climb too many passengers ticket back
छठ पूजा को लेकर शनिवार को जंक्शन पर ट्रेन पकड़ने भारी भीड़ उमड़ी। सभी ट्रेनों में पैर रखने की जगह नहीं थी। प्लेटफॉर्म 9 से खुली महाबोधि में इतनी जबर्दस्त भीड़ थी कि यात्री चढ़ नहीं पाए। ट्रेन में गया जंक्शन से नई दिल्ली के लिए कटाए गए 100 जनरल टिकट को यात्रियों ने रिटर्न कर दिया। सुबह आठ बजे से दोपहर ढाई बजे के करीब भीड़ के कारण जनरल यात्री ट्रेन में चढ़ नहीं पाए थे। जंक्शन के सभी प्लेटफॉर्म के अलावे दिल्ली इंड ब्रिज पर भीड़ टस से मस नहीं हो रही थी। सीट पर बैठने को यात्री उलझ भी गए।

टिकट के लिए मारपीट, काउंटर बढ़ाए जाएंगे

जंक्शन के टिकट काउंटर पर टिकट लेने के लिए भारी भीड़ उमड़ी। टिकट लेने की आपाधापी में यात्री आपस में ही भिड़ गए। पहले टिकट लेने के चक्कर में धक्का मुक्की से शुरु हुआ मामला मारपीट में बदल गया। घटना को लेकर रेल प्रशासन ने सामान्य टिकट बुकिंग काउंटर व डेल्हा साइड में टिकट काउंटर बढ़ाने का निर्णय लिया है। वाणिज्य पर्यवेक्षक ने रंजीत कुमार ने रविवार से मुख्य सामान्य टिकट काउंटर व डेल्हा में एक अतिरिक्त विंडो खोली जाएगी।

X
Gaya - mahabodhi express did not climb too many passengers ticket back
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..