शादी करने पहुंची प्रेमिका, िववाहित निकला प्रेमी

Gaya News - फेसबुक से प्यार हुआ तो प्रेमिका अपने मां और पिता के साथ पहुंच गई, यहां आने के बाद उसे जो पता चला तो प्रेमिका के पैरों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Gaya News - married girlfriend married wife
फेसबुक से प्यार हुआ तो प्रेमिका अपने मां और पिता के साथ पहुंच गई, यहां आने के बाद उसे जो पता चला तो प्रेमिका के पैरों की जैसे जमीन ही खिसक गई। इसके बाद मामला सिविल लाईन थाना पहुंचा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी और लड़की पक्ष के अगले कदम के इंतजार में थी। पुलिस के मुताबिक गया शहर के सिविल लाईन थाना अंतर्गत बिसार तालाब स्थित एक होटल में काम करनेवाले वेटर के साथ पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक युवती को प्यार हो गया था। फेसबुक से प्यार का परवान कुछ इस कदर चढ़ा था, कि प्रेमी जोड़े ने शादी के वादे कर लिए। इसके बाद युवती ने अपने मां-पिता को भी शादी के लिए तैयार कर लिया। इसी बीच शनिवार को प्रेमिका अपने मां-पिता के साथ होटल के रहे एक वेटर से शादी के मामले को लेकर पहुंच गई।

शादीशुदा होने का पता चला तो सन्न रह गए

वेटर शादीशुदा था, प्रेमिका के आने का पता चला तो उसके होश उड़ गए। प्रेमी वेटर को शायद यह अहसास नहीं था, कि लड़की अपने मां-पिता के साथ आकर शादी रचाने को कहेगी। वैसे जानकारी के अनुसार कई महीने पूर्व से चल रहे इस प्रेम प्रकरण के बीच कई दफा लड़की उससे मिलने गया को आ चुकी थी। तब प्रेमी वेटर ने खुद के शादी शुदा होने की कोई बात नहीं कही थी।

शनिवार को लड़की के मां-पिता के पहुंचने के बाद उसने शादी शुदा होने का खुलासा किया और शादी करने से इनकार कर गया। प्रेमिका को यह सब झूठ लगा और सिविल लाईन थाना को मामले की जानकारी दी। सिविल लाईन थाना की पुलिस होटल में पहुंची तो पूरा माजरा सामने आ गया।

फेसबुक से हुआ था प्यार

X
Gaya News - married girlfriend married wife
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना