वारदात / डेल्हा साइड काउंटर के पास बदमाशों ने युवक को मारी गोली, कार हुई जब्त



गोलीबारी के बाद स्टेशन परिसर से बरामद कार। गोलीबारी के बाद स्टेशन परिसर से बरामद कार।
X
गोलीबारी के बाद स्टेशन परिसर से बरामद कार।गोलीबारी के बाद स्टेशन परिसर से बरामद कार।

  • रातभर घायल को खोजने के लिए अस्पतालों की खाक छानती रही रेल पुलिस
  • युवक के पैसे की छिनतई का विरोध करने पर बाइकर्स ने मारी गोली

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 11:10 AM IST

गया. जंक्शन के डेल्हा साइड बुकिंग कांउटर के पास सोमवार की रात साढ़े ग्यारह बजे अपराधियों ने कार सवार युवक पर बातचीत के क्रम में गोली चला दी। गोली कार में बैठे युवक के ठेहुना के पास लगी। गोली चलाने के बाद सभी अपराधी पिस्टल लहराते हुए भाग निकले। यहां तक कार में सवार युवक भी घटना स्थल के पास से जख्मी हालत में दोस्तों की मदद से भाग निकला। रेल पुलिस सूचना पर डेल्हा बुकिंग काउंटर के पास पहुंची लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया।

 

मौके से रेल पुलिस को झारखंड नम्बर की JH 01CP 9132 टाटा जेस्ट ब्रांड की कार लावारिस हालत में बरामद की है। कार से झारखंड के रांची निवासी रीतेश कुमार मिश्रा नाम के युवक का ड्राइविंग लाइसेंस भी मिला है। रेल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। कार पर लगी नम्बर प्लेट के मुताबिक गाड़ी पवन कुमार झा के नाम से झारखंड के रांची में टाटा मोटर्स शोरुम से खरीदी गई है। घटना के बाद से रनिंग रुम में काम करने वाले व स्थानीय ऑटो चालकों में दहशत बना है। 

 

दो तीन दिनों से शहर में घूम रही थी कार 
सूत्रों के अनुसार दो तीन दिनों से बरामद झारंखड नम्बर की कार शहर की सड़कों पर घूमते देखी गई है। घटना के बाद लोगों द्वारा इसे शराब व अन्य मादक पदार्थों की सप्लाई करने वाले तस्कर के रुप में चर्चा करते सूना गया। जो शहर में रांची से अपने क्लाइंट से पैसे की उगाही करने पहुंचा था। जिसकी भनक स्थानीय अपराधियों को लगी थी। खैर जांच के बाद ही मामले से पर्दा उठ पाएगा। 

 

दो बाइक में चार थे बदमाश 
स्थानीय सूत्रों के अनुसार कार पहले से खड़ी थी। कार में बैठे कुछ युवक सिगरेट का कश खींच रहे थे। तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने गाली गलौज करते पहुंचे और मौजूद ऑटो वालों को वहां से हट जाने को कहा। सभी वहां से किनारे हट गए। कार सवार के साथ गाली-गलौज व बकझक करते हुए एक अपराधी पिस्टल निकाल पैसे की मांग करने लगा। विरोध करने पर कार के अगले सीट पर बैठे युवक को लक्ष्य कर गोली चला दी। 

 

कार पर दावा करने कोई नहीं कोई पहुंचा 
घटना की तहकीकात की जा रही है। लावारिस मिली कार पर काई दावा करने कोई नहीं पहुंचा है। सूचना पर रात में शहर के सरकारी अस्पतालों में पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है। गाड़ी नम्बर व बरामद ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर कार के मालिक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।- कमल किशोर सिंह, रेल थानाध्यक्ष, गया 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना