ट्रेन पर लापरवाही पड़ी भारी, गिरने से अधेड़ की गई जान, एक घायल

Gaya News - गया-कोडरमा रेलखंड में स्थित पहाड़पुर रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को धनबाद-गया इंटरसिटी एक्सप्रेस से गिर कर एक युवक...

Oct 13, 2019, 06:11 AM IST
गया-कोडरमा रेलखंड में स्थित पहाड़पुर रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को धनबाद-गया इंटरसिटी एक्सप्रेस से गिर कर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी फतेहपुर में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एएनएमएमसीएच गया रेफर कर दिया गया। रेल सूत्रों ने बताया कि घायल युवक मानपुर मलाहटोली गया निवासी राजू बन्दकारी के पुत्र कमलेश कुमार उर्फ छोटू है। वह धनबाद से गया आ रही 13305 अप इंटरसिटी एक्सप्रेस में सफर कर रहा था। यह ट्रेन पहाड़पुर रेलवे स्टेशन से दो किलोमीटर पहले शाहपोखर रेल फाटक के पास पहुंची कि युवक ट्रेन से अचानक नीचे गिर गया। सूचना मिलते ही पहाड़पुर स्टेशन पर तैनात आरपीएफ नवीन कुमार की मदद से युवक को घटना स्थल से उठाकर इलाज के लिए तत्काल फतेहपुर सीएचसी में भर्ती कराया। यहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अशोक कुमार सिंह ने उसका इलाज किया। उन्होंने बताया कि युवक के सिर और दोनों पर जख्मी हो गया है। उसके सिर में पांच और पैर में 12 टांके लगे हैं। उसके कमर में भी गंभीर चोट है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक इलाज करने के बाद उसे विशेष इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल गया रेफर कर दिया गया है।

फतेहपुर में गुरपा-गझण्डी घाटी रेलखंड में ट्रेन से गिरकर यात्री की मौत, शव की पहचान नहीं

फतेहपुर। गया-कोडरमा रेल सेक्शन के गुरपा-गझण्डी घाटी रेलखंड में स्थित बसकटबा रेलवे हॉल्ट के पास ट्रेन से गिरकर एक करीब 45 वर्षीय पुरुष यात्री की मौत हो गई है। सूचना पर जीआरपी घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल गया भेज दिया है। रेल थानाध्यक्ष कमल किशोर सिंह ने बताया कि यात्री के शव के पास से एसी कोच में यात्री को उपयोग के लिए दिए जाने वाली चादर बरामद की गई है। इससे जाहिर होता है कि यात्री किसी एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच से गिर गया है जिससे उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि शव की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना