सुजान आईटीआई में नामांकन शुरू, प्रोस्पेक्ट्स का किया गया विमोचन

Gaya News - शहर के चाकंद रोड रसलपुर स्थित सुजान आईटीआई में वर्ष 2019 के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस दौरान...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:16 AM IST
Gaya News - nomination started at suzanne iti prospectus39s released release
शहर के चाकंद रोड रसलपुर स्थित सुजान आईटीआई में वर्ष 2019 के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस दौरान प्रोस्पेक्ट्स का विमोचन भी किया गया। विमोचन में माइक्रो टनर्स ग्रुप हरिद्वार के एसआर तरुण गुप्ता, जेम्स आईटीआई सासाराम के प्रिंसिपल मुरुगन, सुजान आईटीआई के प्रशिक्षक एवं प्रशिक्षणार्थी शामिल हुए।

डायरेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि सत्र 2019-21 के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जो 15 जुलाई 2019 तक चलेगी। मैट्रिक पास एवं वर्ष 2019 में मैट्रिक बोर्ड के परीक्षा में सम्मिलित विद्यार्थी नामांकन एवं प्रशिक्षण प्राप्त कर सरकारी एवं प्राइवेट नौकरी प्राप्त कर सकेंगे। इसके अलावे उन्होंने प्रोस्पेक्ट्स के बारे में भी बताया। कहा कि प्रथम पृष्ठ पर सुजान आईटीआई के वैसे प्रशिक्षणार्थियों को स्थान दिया गया है जिनका गत वर्ष के प्रशिक्षण में अच्छा प्रदर्शन था। अंदर के पन्नों में सद्गुरु वचन, निदेशक संदेश, विजिटर रिमार्क्स, आईटीआई का स्वरूप, नामांकन प्रक्रिया, प्रशिक्षण प्रक्रिया, संस्थान से प्राप्त सुविधाएं, शुल्क विवरण, कैंपस सलेक्शन विवरण एवं प्रशिक्षण अवधि में संस्थान के नियमों पर विस्तार से वर्णन किया गया है।

प्रोस्पेक्ट्स का विमोचन करते लोग।

X
Gaya News - nomination started at suzanne iti prospectus39s released release
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना