नवजात की तलाश में एएनएमएमसीएच कर्मियों को पुलिस ने करायी टीआई परेड

Gaya News - एएनएमएमसीएच के गायनी पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड से गुरुवार को चोरी हुए नवजात बच्चे की तलाश पुलिस गंभीरता से कर रही है।...

Oct 13, 2019, 07:30 AM IST
एएनएमएमसीएच के गायनी पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड से गुरुवार को चोरी हुए नवजात बच्चे की तलाश पुलिस गंभीरता से कर रही है। सीसीटीवी में चोर महिला की पहचान करने के बाद पुलिस ने शनिवार को अस्पताल के चतुर्थवर्गीय कर्मियों का टीआई परेड करवाया। सभी कर्मियों को अधीक्षक कार्यालय में बुलाया गया और चोरी गए बच्चे के पिता व दादी से उनका पहचान करवाने की कोशिश की गई। वहीं ला एंड ऑर्डर डीएसपी संजीत कुमार प्रभात ने अस्पताल पहुंचकर कर्मियों से पूछताछ की। वहीं डीएसपी उस वार्ड में भी गए जहां प्रसूता भर्ती है और जहां से बच्चे को चुराने महिला टीका दिलवाने के नाम पर ले गई थी। हालांकि बच्चे की बरामदगी अभी तक नहीं हुई है लेकिन सूत्रों की माने तो पुलिस मामले की तह तक पहुंच चुकी है। पुलिस गंभीरता से उस महिला की तलाश कर रही है जिसे बच्चा को लेकर अस्पताल के विभिन्न वार्डों से होकर अस्पताल से बाहर जाते सीसीटीवी में देखा गया है। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि संदिग्ध महिला बच्चा चोर गिराेह की सदस्य है जो अस्पतालों से बच्चा चुराकर वैसे दंपति को बेच देते हैं जिनके बच्चे नहीं होते। हालांकि पुलिस को शक है इस मामले में अस्पताल का कोई महिला कर्मी भी संलिप्त है।बच्चे की मां सोनी कुमारी अभी भी पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में भर्ती है और बच्चे का याद कर बार-बार बेहोश हो जा रही है। कोई भी अधिकारी या पुलिस पदाधिकारी जब वार्ड में पहुंचते हैं तो मां अपने बच्चे को ढूंढ़कर लाने की गुहार लगाती है। उसके आस-पास परिजनों और अन्य मरीजों के परिजनों की भीड़ लग रही है जो उसे दिलासा दिलाते रहते हैं।

बच्चे की सुरक्षा के लिए रतजगा कर रहीं माताएं

पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में भर्ती अन्य प्रसूता अपने बच्चे की सुरक्षा को लेकर रतजगा करने पर मजबूर हैं। आस-पास भर्ती मरीजों ने बताया कि कोई भी अंजान महिला जब वार्ड में आती है तो उसपर संदेह होने लगता है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना