अपहरण में शामिल महिला की तलाश, दो अपराधी से पूछताछ

Gaya News - हिसुआ थाना की पुलिस ने शुक्रवार की शाम लगभग 4 बजे टनकुप्पा थाना क्षेत्र से अपहृत लड़की को बरामद कर लिया। लड़की को...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:45 AM IST
Gaya News - search for woman involved in kidnapping two criminals questioned
हिसुआ थाना की पुलिस ने शुक्रवार की शाम लगभग 4 बजे टनकुप्पा थाना क्षेत्र से अपहृत लड़की को बरामद कर लिया। लड़की को टनकुप्पा पुलिस को सौंपा गया। इस मामले में दो आरोपितों को भी हिसुआ पुलिस ने टनकुप्पा पुलिस के सुपुर्द किया। बाद में टनकुप्पा पुलिस ने अपहृत लड़की प्रतिमा कुमारी को पिता डेवढ़ा निवासी रवीन्द्र यादव को सौंप दिया। वहीं पकड़े गए एक महिला समेत दो अभियुक्तों से टनकुप्पा पुलिस पूछताछ शुरू कर दी है। मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष विकास चन्द्र यादव ने बताया कि अपहृत लड़की प्रतिमा कुमारी को शनिवार को को गया न्यायालय में प्रस्तुत कर मामले को लेकर बयान लिया जायेगा।

गुरूवार की शाम को घर जाने के क्रम में हुआ था अपहरण

बतादे कि गुरूवार की लगभग 4 बजे टनकुप्पा थाना क्षेत्र के छकौड़ीबिगहा पास स्थित बैंक से घर जाने के क्रम में रवीन्द्र यादव की पुत्री का अपहरण कर लिया गया था। लड़की अपनी बहादुरी से अपहर्ताओं से जान बचाकर भागने में सफल रही। इस क्रम में हिसुआ थाना पुलिस ने दो अपहर्ताओं को लड़की की पहचान पर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए महिला अभियुक्त की पहचान अतरी थाना क्षेत्र के रामचक गांव निवासी ब्रहमदेव मांझी की प|ी रेवन्ती देवी व दूसरा नवादा जिले के सीतामढ़ी थाना के सराय बेलदारी निवासी हरिश्चंद्र कुमार के रूप में हुई है। दोनों अभियुक्तों से पुलिस कड़ाई के साथ मामले की जानकारी लेने मे जुटी है।

X
Gaya News - search for woman involved in kidnapping two criminals questioned
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना