भारत में वामपंथ और लोकतांत्रिक ताकतों की एकजुटता जरूरी: भाकपा

Gaya News - भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के संगठन सम्मेलन के दूसरे दिन पीरमंसूर रोड स्थित जलालुदीन अंसारी सभागार धर्मसभा भवन...

Jan 21, 2020, 07:35 AM IST
Gaya News - solidarity of left and democratic forces is necessary in india cpi
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के संगठन सम्मेलन के दूसरे दिन पीरमंसूर रोड स्थित जलालुदीन अंसारी सभागार धर्मसभा भवन में राज्य भर से आए प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। शामिल प्रतिनिधियों ने इस दौरान देश के राजनीतिक हालात पर चिन्ता जाहिर की। वहीं आने वाले दिनों में पार्टी संगठन को चुस्त-दुरुस्त करने और जनता के साथ रोजमर्रा के संघर्षों में शामिल होने का आह्वान किया। इससे पूर्व सीपीआई के बिहार राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह को प्रतिवेदन पेश किया।

बिहार से देश को उम्मीद, वामपंथ को नया रास्ता दिखाएगा: सीपीआई के राष्ट्रीय सचिव अमरजीत कौर ने कहा कि मौजूदा परिस्थिति में देश के अंदर वामपंथ और लोकतांत्रिक ताकतों की एकजुटता जरूरी है, जो नया बिहार बनाने की दिशा में आवश्यक है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अंतुल कुमार अंजान और बीके कोंगो ने कहा कि केन्द्र सरकार असली सवालों से भटकाना चाह रही है। बिहार की तरफ पूरा देश उम्मीद के साथ देख रहा है। बिहार वामपंथ को नया रास्ता दिखाएगा। कहा कि सभी प्रतिनिधि इस संकल्प के साथ लौटें, कि हमें पार्टी को सशक्त बनाने के लिए काम करना है।

गांधी मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे कन्हैया: सीपीआई के संगठन सम्मेलन के तीसरे दिन मंगलवार को 12 बजे अपराहन में गांधी मैदान में आमसभा को छात्र नेता एंव जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार संबोधित करेगें।

भाकपा के संगठन सम्मेलन में उपस्थित नेतागण।

X
Gaya News - solidarity of left and democratic forces is necessary in india cpi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना