एसएसपी ने लिया महाबोधि मंदिर की सुरक्षा का जायजा

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:36 AM IST

Gaya News - महाबोधि मंदिर के बाहरी परिसर के लाल पत्थर में गुरुवार को कूड़दान में लावारिस बैग मिलने के बाद एसएसपी राजीव मिश्रा व...

Gaya News - ssp reviews the security of mahabodhi temple
महाबोधि मंदिर के बाहरी परिसर के लाल पत्थर में गुरुवार को कूड़दान में लावारिस बैग मिलने के बाद एसएसपी राजीव मिश्रा व सिटी एसपी सुशील कुमार ने गुरुवार की रात करीब 9ः20 से 10ः30 बजे तक महाबोधि मंदिर की सुरक्षा का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा में तैनात जवानों और अधिकारियों को ऐसी लापरवाही आगे से न बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने महाबोधि मंदिर की सुरक्षा ड्यूटी में लगे जवानों से अपने आस-पास विशेष चौकसी बरतने का भी निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि हर आने-जाने वाले व्यक्ति पर कड़ी नजर रखते हुए, उनके साथ लाए गए सामानों का भी ध्यान रखे कि कोई व्यक्ति साथ लाए सामान को कहीं छोड़ कर जा रहा हो। उन्होंने मंदिर की सुरक्षा के लिए चप्पे-चप्पे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की निगरानी के लिए कंट्रोल रुम में बैठे जवानों को भी हर गतिविधियों को ध्यान से देखने और किसी तरह का कोई संदिग्ध व्यक्ति नजर आने पर अधिकारियों को सूचित करने का निर्देश दिया।

शुक्रवार को भी किया निरीक्षण : मंदिर सुरक्षा को लेकर एसएसपी राजीव मिश्रा व सिटी एसपी सुशील कुमार शुक्रवार की दोपहर भी महाबोधि मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मंदिर के चारों ओर घूमकर जवानों के पोजीशन को देखा। उन्होंने बीटीएमसी गोलंबर के आस-पास लगे ठेले आदि को दूर लगाने का निर्देश दिया, ताकि पर्यटकों को क्षेत्र में घूमने के दौरान दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

X
Gaya News - ssp reviews the security of mahabodhi temple
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543