मौत के मुंह में जाने से बचे बच्चे और टीचर्स, हादसे में 20 से ज्यादा हुए घायल, शिक्षक ने बताया आंखों देखा हाल / मौत के मुंह में जाने से बचे बच्चे और टीचर्स, हादसे में 20 से ज्यादा हुए घायल, शिक्षक ने बताया आंखों देखा हाल

dainikbhakar.com

Dec 08, 2018, 05:27 PM IST

घटना के बाद मौके से फरार हुआ ड्राइवर

26 people were injured in bus accident in Gaya Bihar

गया, बिहार शुक्रवार देर शाम जिले में स्कूली बच्चों से भरी बस दुर्घटना का शिकार हो गई। जिसमें 18 बच्चों सहित करीब चार शिक्षक हादसे का शिकार हो गए। जिमने से 10 बच्चों और दो शिक्षकों की हालत नाजुक है। हालांकि, किसी की मौत होने की खबर नहीं है। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। बस में 18 छात्रों के साथ स्कूल के डायरेक्टर, प्रिंसिपल, चार महिला शिक्षक, बस ड्राइवर और कंडक्टर सहित कुल 26 लोग बस में सवार थे।

मिली जानकारी के मुताबिक संत प्लस इंग्लिश स्कूल के छात्र मुख्यमंत्री भ्रमण योजना के तहत शिक्षकों के साथ बस से टूर पर निकले थे। रास्ते में गया जिले के गेहलौर और बंसी बिगहा के पास बस हादसे का शिकार हो गई। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम 7:00 बजे राजगीर बोधगया नालंदा पावापुरी सहित कई स्थानों पर घूमने के लिए शिक्षक बस से बच्चे को लेकर निकले थे। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है उसकी छानबीन के लिए पूछताछ की रही है।

शिक्षक ने बताया आंखों देखा हाल

बस में सवार शिक्षक ने बताया कि वो लोग चिनारी से राजगीर जा रहे थे, इसी दौरान गहलौर घाटी के बंसी बीघा गांव के पास बस घाटी की तरफ बढ़ रही थी, बस का ड्राइवर नशे की हालत था उसे झपकी लगी इस दौरान वो बस से नियंत्रण खो बैठा। उसने बस कंट्रोल करनी की कोशिश की लेकिन देखते ही देखते बस पलट गई। बस दो बार पलटने के बाद एक बरगद के पेड़ जा टकराई। बस के पलटते ही ड्राइवर बस से कूदर मौके से फरार हो गया।

X
26 people were injured in bus accident in Gaya Bihar
COMMENT