फतेहपुर में टेम्पो चालक को गोली मार किया जख्मी

Gaya News - गया-रजौली स्टेट हाइवे 70 मुख्य सड़क पर स्थित तपसा और ठनठनिया मोड़ के बीच अज्ञात लोगों ने टेम्पो चालक 28 वर्षीय शंकर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Gaya News - tempo driver injured in fatehpur shootout
गया-रजौली स्टेट हाइवे 70 मुख्य सड़क पर स्थित तपसा और ठनठनिया मोड़ के बीच अज्ञात लोगों ने टेम्पो चालक 28 वर्षीय शंकर सिंह को गोली मारकर जख्मी कर दिया। उसे सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद विशेष इलाज के लिए गया रेफर कर दिया गया है। जख्मी टेम्पो चालक फतेहपुर थाना क्षेत्र के मायापुर गांव निवासी स्व. उदय सिंह का पुत्र है। घटना शनिवार को देर शाम की है।

फतेहपुर के एसआई भरत शाह ने बताया कि वे संध्या गश्ती पर निकले हुए थे। इसी समय उन्हें घटना की सूचना मिली। वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे मगध मेडिकल अस्पताल गया रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि युवक के दाहिने पैर में ठेहुना के पास गहरा जख्म है। जख्मी युवक ने अपने बयान में कहा है कि वह टेंपो लेकर जा रहा था। इसी समय तपसा और ठनठनिया मोड़ के बीच में चार की संख्या में रहे युवकों ने उस पर गोली चला दिया। गोली उसके पैर में लग गई और वह जख्मी हो गया। उसने यह भी बताया कि शुक्रवार को डुमरी तपसा गांव के भोला यादव के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था ।

इसी झगड़े के रंजिश में उसे मारने का प्रयास किया गया है। इधर, स्थानीय कुछ लोगों का कहना है कि टेम्पो असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें टेम्पो का शीशा टूट गए। इसी में शंकर सिंह जख्मी हो गया। एसआई ने कहा कि युवक को गोली लगी है या गिरने से जख्मी हुआ है इसकी जांच की जा रही है।

X
Gaya News - tempo driver injured in fatehpur shootout
COMMENT