• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Guraru News the 10th student returning home from coaching van on the state highway ransacked demolition after death

कोचिंग से घर लौट रहे 10वीं के छात्र को स्टेट हाईवे पर वैन ने रौंदा, मौत के बाद तोड़फोड़

Gaya News - स्टेट हाइवे 69 के गुरारू-गुरुआ सड़क पर मंगरावा गांव के समीप रविवार की सुबह 10 बजे अनियंत्रित पिकअप गाड़ी ने एक 15 वर्षीय...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:27 AM IST
Guraru News - the 10th student returning home from coaching van on the state highway ransacked demolition after death
स्टेट हाइवे 69 के गुरारू-गुरुआ सड़क पर मंगरावा गांव के समीप रविवार की सुबह 10 बजे अनियंत्रित पिकअप गाड़ी ने एक 15 वर्षीय छात्र को रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक छात्र का नाम नीतेश मांझी पिता घुंदर मांझी है, जो मंगरावा गांव का ही रहने वाला था। वह दसवीं का छात्र था। छात्र गुरुआ से साइकिल द्वारा कोचिंग क्लास कर अपने घर लौट रहा था। उसी समय विपरीत दिशा से आ रही पिकअप गाड़ी उसे रौंदते हुए भाग निकला। घटनास्थल की सड़क मृतक के खून से लाल हो गया था। घटना के बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस-प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर काफी देर तक कैंप किए।

छात्र की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। पिकअप गाड़ी के शीशे फोड़ डाले। स्टेट हाइवे 69 को मंगरावा गांव के निकट मृतक के शव के साथ सड़क को जाम कर दी और वाहनों की आवाजाही को रोक दिया। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस - प्रशासन के अधिकारियों से लोगों ने दोषी चालक पर कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को आपदा राहत से 4 लाख मुआवजे देने की मांग करने लगे। इस दौरान यहां काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

सीओ निशांत कुमार, थानाध्यक्ष मोहन कुमार सिंह, मुखिया चंद्रभूषण शर्मा, गुरुआ हम पार्टी के गुरुआ प्रखंड अध्यक्ष मनोज यादव सहित अन्य लोग आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुटे रहे। 6 घंटे के प्रयास के बाद जाम को हटाया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। कबीर अंत्येष्टि के तहत तीन हजार व पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपए मुहैया कराए गए हैं।

X
Guraru News - the 10th student returning home from coaching van on the state highway ransacked demolition after death
COMMENT