एएम कॉलेज में सत्येंद्र नारायण सिन्हा भवन का शिलान्यास

Gaya News - शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा ने मंगलवार को अनुग्रह मेमोरियल कॉलेज में स्वर्गीय सत्येंद्र नारायण सिन्हा...

Bhaskar News Network

Feb 20, 2019, 03:11 AM IST
Gaya News - the foundation stone of satyendra narayan sinha bhavan in am college
शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा ने मंगलवार को अनुग्रह मेमोरियल कॉलेज में स्वर्गीय सत्येंद्र नारायण सिन्हा भवन का शिलान्यास किया। इसके लिए राज्य योजना मद से वित्तीय वर्ष अंतर्गत 2018-19 के अंतर्गत एक करोड़ 24 लाख 23 हजार रुपए स्वीकृत किए गए हैं। बिहार शैक्षणिक आधारभूत संरचना विकास निगम लिमिटेड इसका निर्माण कराएगा। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री श्री वर्मा ने कहा कि मैंने जो वादा किया था उसे पूरा कर दिया हूं।

कहा कि वे आशा करते हैं कि भवन जल्द से बनकर तैयार हो जाए ताकि छात्र-छात्राओं को इसका लाभ मिल सके। मौके पर प्रधानाचार्य प्रो. (डॉ.) लक्ष्मी नारायण सिंह ने शिक्षा मंत्री, एमयू के छात्र कल्याण अध्यक्ष डॉ. सत्यरतन प्रसाद सिंह और नागालैंड व केरल के राज्यपाल रहे निखिल कुमार का बुके व मोमेंटो देकर स्वागत किया। प्रधानाचार्य ने बीएड के शिक्षकों और विद्यार्थियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां के प्रशिक्षुओं का फर्स्ट डिविजन से शत-प्रतिशत रिजल्ट आता है। निखिल कुमार ने कहा कि सत्येंद्र नारायण सिन्हा ने शिक्षा के क्षेत्र में कई कार्य किए हैं जिससे लोग आज लाभान्वित हो रहे हैं।

शिक्षा, विधि व समाज कल्याण मंत्री डॉ. कृष्णनंदन वर्मा ने मंगलवार को अनुग्रह मेमोरियल लॉ कॉलेज का भ्रमण किया। कॉलेज परिवार की ओर से प्रभारी प्रधानाचार्य सह संकायाध्यक्ष विवि संकाय मविवि डॉ. प्रदीप कुमार ने बुके और अंगवस्त्र देकर मंत्री का स्वागत किया। इस दौरान मंत्री ने बाबा साहेब आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। मौके पर जदयू नेता चंदन यादव, सभी शिक्षक-शिक्षकेतर कर्मचारी और विद्यार्थी उपस्थित थे।

एक करोड़ 24 लाख की लागत से बनेगी बिल्डिंग

X
Gaya News - the foundation stone of satyendra narayan sinha bhavan in am college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना