कनीय अभियंता व विद्युत कर्मचारियों पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

Gaya News - थाना क्षेत्र के कलवन पंचायत के कलबन गांव में पुराने हो चुके जर्जर बिजली तार तथा खंभे को बदले जाने का कार्य...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:15 AM IST
Aams News - the murderers attacked the junior engineer and electrical workers
थाना क्षेत्र के कलवन पंचायत के कलबन गांव में पुराने हो चुके जर्जर बिजली तार तथा खंभे को बदले जाने का कार्य मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत किया जा रहा था। इस कार्य को करवाने आमस के कनीय अभियंता नवलेश कुमार गांव में पहुंचकर कार्य करवा रहे थे कि गांव के ही लक्ष्मी नारायण यादव पिता चुरामन यादव कलबन निवासी तथा साथ में 5 से 6 की संख्या में रहे और अन्य लोगों ने बिजली खंभा गाड़े जाने को लेकर विवाद करते हुए कनीय अभियंता नवलेश कुमार तथा साथ में काम कर रहे जैकसन कंपनी के जय अरुण कुमार सिन्हा राजीव कुमार जावेद अहमद अरविंद सिन्हा के साथ जानलेवा हमला कर मारपीट की। जिससे सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद आमस थाने में सभी अभियुक्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी है।

गुरुआ में प्रसव के बाद विवाहिता की हुई मौत

गुरुआ।सिमारु पंचायत के तरोबा गांव के रहने वाले युवा समाजसेवी पंकज कुमार की प|ी प्रियंका कुमारी 25 वर्ष की मौत प्रसव के बाद मौत होने से परिवार में मातम छा गया है। जीएस पब्लिक स्कूल के निदेशक गिरेंद्र कुमार ने बताया कि दो दिन प्रियंका कुमारी प्रसव शेरघाटी के अनुमंडलीय अस्पताल में हुई थी। उसके बाद अचानक तबियत बिगड़ने लगी।

X
Aams News - the murderers attacked the junior engineer and electrical workers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना