• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Gaya News the new commissioner of the municipality reviewed responsibility development work

नगर निगम के नए आयुक्त ने संभाली जिम्मेदारी, विकास कार्यों की समीक्षा की

Gaya News - गया नगर निगम के नए आयुक्त सावन कुमार ने शुक्रवार की देर रात अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। पदभार ग्रहण करते ही निगम...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Gaya News - the new commissioner of the municipality reviewed responsibility development work
गया नगर निगम के नए आयुक्त सावन कुमार ने शुक्रवार की देर रात अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। पदभार ग्रहण करते ही निगम आयुक्त एक्शन में दिखे और निगम द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों का जायजा लिया।

उन्होंने शनिवार को नगर निगम कार्यालय में जलशक्ति अभियान को लेकर भी बैठक की। इस दौरान शहर में ज्यादा से ज्यादा पौधरोपण करने का लक्ष्य रखा गया। इसके लिए सभी वार्डों में जनता के सहयोग से पौधरोपण को बढ़ावा देने पर जोर दिया गया। आयुक्त ने शहर में अतिक्रमण किये गए सभी तालाबों को जल्द से जल्द अतिक्रमण मुक्त करने का आदेश दिया है। अतिक्रमण-मुक्त तालाबों के आस-पास वृक्षारोपण का काम किया जाएगा। इसके लिए एक्शन प्लान तौयार किया जा रहा है। बैठक में मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान, उप-मेयर मोहन श्रीवास्तव, चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कौशलेन्द्र प्रताप, दिनेश सिंहा, अभियंता राकेश कुमार, वार्ड पार्षद विनोद यादव, अशोक कुमार गुप्ता, अनूप कोडा, लालजी प्रसाद आदि मौजूद थे।

सभी वार्डों में की जाएगी एंटी मॉस्किटो फॉगिंगः

बरसात में मच्छरों के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नगर निगम द्वारा सभी वार्डों में फॉगिंग किया जाएगा। फॉगिंग का काम वार्ड वार किया जाएगा। इसके लिए भंडारपाल को एक दिन में तीन फॉगिंग मशीन संचालित करने के लिए आदेश दिया गया है। एक फॉगिंग मशीन से तीन वार्डों में फॉगिंग की जाएगी। एक दिन में शहर के कुल नौ वार्डों में फॉगिंग का लक्ष्य रखा गया है। फॉगिंग का काम 19 जुलाई तक पूरा करने का निर्देश दिया गया है।

फॉगिंग के लिए वार्ड वार निर्धारित तिथिः







X
Gaya News - the new commissioner of the municipality reviewed responsibility development work
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना