• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Sherghati News the official said have made a joke the corporation buses are on the road with the bus stand

अधिकारी ने कहा- मजाक बना रखा है, बस स्टैंड रहते निगम की बसें सड़क पर लगती हैं

Gaya News - आपलोगों ने मजाक बना कर रख दिया है। बिहार में इतना खराब हालत किसी भी सरकारी बस स्टैंड का नहीं है। बस स्टैंड होते हुए...

Dec 04, 2019, 09:25 AM IST
Sherghati News - the official said have made a joke the corporation buses are on the road with the bus stand
आपलोगों ने मजाक बना कर रख दिया है। बिहार में इतना खराब हालत किसी भी सरकारी बस स्टैंड का नहीं है। बस स्टैंड होते हुए निगम की बसें सड़क पर खड़ी होती है। यह दुर्भाग्य है। उक्त बातें सोमवार को पटना से आए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के अपर प्रशासन मुख्य अनंत नारायण चौधरी ने सरकारी बस स्टैंड की हालत देखकर निगम के प्रमंडलीय प्रबंधक उल्लास कुमार दता और जिला परिवहन पदाधिकारी जर्नादन कुमार के समक्ष कही। उन्होंने प्रमंडलीय प्रबंधक से बस स्टैंड परिसर को साफ-सफाई कराकर बसों का ठहराव सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। निगम की जमीन पर अतिक्रमण और गंदगी देखकर वे काफी नाराज हुए। आमलोगों के सामने उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त की। अपर प्रशासन मुख्य की नाराजगी देख स्थानीय अधिकारियों को कुछ कहते नहीं बन रहा था। वे जी सर जी सर से आगे नहीं बढ़ रहे थे। राज्य पथ परिवहन निगम के अपर प्रशासन मुख्य के द्वारा बस स्टैंड का जायजा लेने से स्थानीय लोगों में उम्मीद जगी है कि सालों से कबाड़खाना सरकारी बस स्टैंड के दिन बहुरंेगें। पटना से आए अधिकारी ने भी इस ओर इशारा किया है। बता दें कि पूर्व मंत्री सह स्थानीय विधायक डा. विनोद प्रसाद यादव भी सरकारी बस स्टैंड की हालत सुधारने के लिए विधानसभा में आवाज उठा चुके हैं। परिवहन मंत्री से भी बात किया, जिसके बाद ही पटना व जिला मुख्यालय के अधिकारियों ने सरकारी बस स्टैंड का जायजा लिया।

बस स्टैंड में सफाई करा बसों का ठहराव सुनिश्चित करने को कहा

बस स्टैंड का निरीक्षण करती टीम।

प्राइवेट बस में ठेलाठेली,पर निगम की सीटें खाली

बिहार शरीफ से दिल्ली जानेवाली एसी बसें स्टैंड नहीं होने के कारण यहां नहीं ठहरती है। हाइवे से गुजर जाती है। कभी ठहरती भी है, तो यात्री नहीं। बस को यात्री नहीं मिलती है क्योंकि कोई भी यात्री हाइवे पर ठहरकर बस का इंतजार करना नहीं चाहते हैं। वहीं दिल्ली जानेवाली प्राइवेट बसों में ठेलाठेली रहता है। कभी कभी सीट तक नहीं मिलती है। निगम के स्थानीय कर्मचारी रामजीत कुमार कहते हैं कि सरकारी बस स्टैंड में गाड़ियों का ठहराव नहीं होने के कारण यात्री प्राइवेट गाड़ियों का रूख करते हैं। यदि स्टैंड में बसों का ठहराव शुरू हो जाए, तो यहां भी यात्रियों की कमी नहीं रहेगी।


निगम की जमीन पर अतिक्रमण और गंदगी देख जताई नाराजगी

शेरघाटी बस स्टैंड की दयनीय स्थिति।

वर्षों से कबाड़खाना बस स्टैंड के बहुरंेगें दिन

गंदगी के कारण दिनभर सुअरों का रहता है जमावड़ा:शेरघाटी से गया जाने के लिए चार सरकारी बसें खुलती हैं। औरंगाबाद के लिए आठ बसें हैं जबकि डुमरिया के लिए भी दो बसें चलती हैं। इस दौरान दिनभर लोगों को आवाजाही होती है। हजारों यात्री आवागमन करते हैं, लेकिन सरकारी बस स्टैंड होते हुए निगम की बसें सड़क पर खड़ी होती है। यात्री भी सड़क पर खड़े होकर बस का इंतजार करते हैं। क्योंकि सरकारी बस स्टैंड में गंदगी का स्टोर बन गया है। आसपास के इलाके के पानी यहां इकट्ठा होता है। दिनभर सुअर दौड़ता है। जबकि कुछ जगह का अतिक्रमण भी कर लिया गया है।

Sherghati News - the official said have made a joke the corporation buses are on the road with the bus stand
X
Sherghati News - the official said have made a joke the corporation buses are on the road with the bus stand
Sherghati News - the official said have made a joke the corporation buses are on the road with the bus stand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना