• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Imamganj News the people of the human chain rehearsed by rowing along the road holding each other

एक दूसरे का हाथ थाम सड़क किनारे पंक्तिबद्ध होकर मानव शृंखला का लोगों ने किया पूर्वाभ्यास

Gaya News - प्रखंड क्षेत्र में बुधवार को मानव शृंखला को सफल बनाने के उद्देश्य से शिक्षक, जनप्रतिनिधि, स्कूली बच्चे एवं...

Jan 16, 2020, 07:40 AM IST
Imamganj News - the people of the human chain rehearsed by rowing along the road holding each other
प्रखंड क्षेत्र में बुधवार को मानव शृंखला को सफल बनाने के उद्देश्य से शिक्षक, जनप्रतिनिधि, स्कूली बच्चे एवं ग्रामीणों ने सड़क के किनारे पंक्तिबद्ध होकर इसका पूर्वाभ्यास किया। झिकटिया पंचायत की मुखिया शीला देवी के पति चंद्रदेव यादव ने बताया 19 जनवरी को मानव शृंखला को सफल बनाने के लिए लोग तैयार हैं। मानव शृंखला को लेकर ग्रामीण पेड़ लगाएं, धरती बचाएं, 19 जनवरी को मानव शृंखला बनाएं सहित अन्य नारे भी लगाए गए।

मानव शृंखला की सफलता के लिए हुई बैठक

गुरारू। 19 जनवरी को आयोजित मानव शृंखला की सफलता के लिए बुधवार को गुरारू प्रखंड के डबूर पंचायत में अधिकारियों की मौजूदगी में बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता मुखिया यशरानी देवी ने की। बीडीओ योगेंद्र पासवान व सीओ निशांत कुमार ने सभी ग्रामीणों से मानव शृंखला में बढ़ चढ़कर भाग लेने की अपील की। इसके पहले मानव शृंखला के लिए मॉक ड्रिल की गई। पूर्व मुखिया जितेंद्र कुमार ने कहा कि डबूर पंचायत से 2000 हजार लोग मानव श्रृंखला में हिस्सा लेंगे। इधर, बाराचट्टी में मानव शृंखला की सफलता को लेकर सरकारी एवं गैर सरकारी संगठन व विभाग द्वारा इसको लेकर मॉक ड्रिल किया गया। संबंधित विभागों से जुड़े अधिकारियों ,शिक्षकों व आंगनवाड़ी ,आशा कार्यकर्ताओं को बताया गया कि मानव शृंखला को सफल बनाना है। एसबीएन एकेडमी के निदेशक रोहित केसरी के नेतृत्व में छात्र छात्राओं ने जीटी रोड पर मानव शृंखला बनाया। प्रखंड मुख्यालय के प्रांगण में मध्य विद्यालय बाराचट्टी से गजरागढ़ बाजार तक मानव शृंखला बनाया गया।

X
Imamganj News - the people of the human chain rehearsed by rowing along the road holding each other
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना