--Advertisement--

खेल-खेल में ज्ञान देना है फन फूड मेले का उद्देश्य : रोमित

Gaya News - ज्ञान भारती बोधगया विद्यालय के प्रागंण में शनिवार को फन और फूड फेयर का आयोजन किया गया। बच्चों के साथ-साथ स्कूल के...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:16 AM IST
Gaya News - the purpose of the fun food fair is to give knowledge to sports romantic
ज्ञान भारती बोधगया विद्यालय के प्रागंण में शनिवार को फन और फूड फेयर का आयोजन किया गया। बच्चों के साथ-साथ स्कूल के शिक्षकों एवं अन्य कर्मियों ने भी मेले में खूब लुत्फ उठाया। इससे पूर्व विद्यालय के निदेशक रोमित कुमार व प्राचार्य ने फीता काटकर मेला का उद्घाटन किया। आयोजित मेले में विभिन्न व्यंजनों जैसे चाट, गोलगप्पा, छोले-भटूरे, केक, चौमीन, पास्ता, मिल्कशेक, आइसक्रीम आदि के स्टाॅल लगाए गए थे। वहीं इसके अलावे मेले में मनोरंजन व ज्ञानवर्द्धन के लिए थ्रो द बाॅल इन बकेट, लकी पाॅट, लाॅक एंड की, टी-कप, टाई-मेकिंग, थ्रो द रिंग इन कोण सहित विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं द्वारा विभिन्न प्रकार के आर्ट एवं म्यूजिक के स्टाॅल लगाए गए थे।

इस दौरान स्टाॅल पर अभिभावकों और छात्रों की भारी भीड़ रही। साथ ही साथ रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान फन फेयर के महत्व के बारे में विद्यालय के निदेशक श्री कुमार ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम का उद्देश्य युवा पीढ़ी को प्राकृतिक सांस्कृतिक एवं मनोवैज्ञानिक मूल्यों को आनंद के माध्यम से अवगत करना है।

ज्ञान भारती बोधगया में हुआ फेयर का आयोजन

मेले में खाने का लुत्फ उठाते छात्र।

X
Gaya News - the purpose of the fun food fair is to give knowledge to sports romantic
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..