• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Konch - the ruckus was done by the villagers in the assembly of tikari assembly jdu legislator
--Advertisement--

टिकारी विधानसभा के जदयू विधायक की सभा में ग्रामीणों ने किया हंगामा

प्रखंड के मंझियावां गांव में शुक्रवार की देर शाम सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन करने आए स्थानीय जदयू विधायक अभय...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:36 AM IST
Konch - the ruckus was done by the villagers in the assembly of tikari assembly jdu legislator
प्रखंड के मंझियावां गांव में शुक्रवार की देर शाम सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन करने आए स्थानीय जदयू विधायक अभय कुशवाहा को लोगों को विरोध का सामना करना पड़ा।

कार्यक्रम के बाद वापस लौटने के दौरान कुछ बाइक सवारों ने मंझियावां व बिजहारा गांव के बीच विधायक को रोकने का प्रयास किया और उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके। यहां पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया। पुलिस ने बिजहारा गांव निवासी साहेब दयाल यादव को शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में जेल भेज दिया। बाकी युवकों को छोड़ दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विधायक श्री कुशवाहा मंझियावां गांव में आयोजित दोगोला कार्यक्रम का उद्घाटन करने आए थे। मंझियावां पंचायत में एक हाई स्कूल खोला जाना है और मंझियावां के ग्रामीणों को यह उम्मीद थी कि कार्यक्रम के दौरान विधायक इसकी घोषणा करेंगे। कार्यक्रम में विधायक ने पंचायत के कराई गांव में हाई स्कूल खोले जाने की घोषणा जैसे ही की, कुछ लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

बाद में कुछ स्थानीय नेताओं के समझाने पर लोग शांत हुए। जैसे-तैसे भाषण समाप्त करने के बाद विधायक के लौटने के क्रम में कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी राेकने का प्रयास किया और गाड़ी पर पत्थर फेंके।

विधायक ने कहा- विरोधियों के बहकावे में आ गए युवक


X
Konch - the ruckus was done by the villagers in the assembly of tikari assembly jdu legislator
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..