• Hindi News
  • Bihar
  • Gaya
  • Dumria News the tank was made for mere viewing of 125 lakh rupees people do not mind even a drop of water

महज देखने के लिए बनाई गई 12.5 लाख रुपए से टंकी, लोगों को एक बूंद पानी भी मयस्सर नहीं

Gaya News - कहा जाता है कि जल ही जीवन है, जल है तो कल है, जल नहीं तो कल नहीं! डुमरिया प्रखंड के सेवरा पंचायत के वार्ड नंबर 13 में जल...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:20 AM IST
Dumria News - the tank was made for mere viewing of 125 lakh rupees people do not mind even a drop of water
कहा जाता है कि जल ही जीवन है, जल है तो कल है, जल नहीं तो कल नहीं! डुमरिया प्रखंड के सेवरा पंचायत के वार्ड नंबर 13 में जल नल योजना सिर्फ शोभा की वस्तु बनकर रह गई है। मुख्यमंत्री ग्रामीण नलजल निश्चय योजना के तहत ग्राम पंचायत सेवरा के वार्ड संख्या 13 में 12,57,600 की लागत से यहां नलजल योजना की शुरुआत बड़े ताम-झाम के साथ हुई थी। योजना में पानी टंकी से लेकर मोटर तक की अधिस्थापना हुई थी लेकिन कार्य की गुणवत्ता सही नहीं रहने के कारण यह अब ग्रामीणों के लिए बेकार साबित हो रहा है। विगत 1 माह से ग्रामीणों को पानी नहीं मिल रहा है। जिसको लेकर ग्रामीण काफी आक्रोश में हैं। वार्ड सचिव शशिभूषण पाठक ने बताया कि सबमर्सिबल खराब हो जाने के कारण यहां के लोगों के घरों में पानी की सप्लाई बंद है। मोटर को ठीक करा कर पानी की आपूर्ति बहुत जल्द शुरू करा दी जाएगी। कसियाडीह गांव के ग्रामीण डॉ. राजीव नयन पाठक बताते हैं कि पानी की सप्लाई बंद होने से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है। जिसको लेकर किसी का ध्यान नहीं है।

सेवरा पंचायत के कसियाडीह गांव में शोभा की वस्तु बनी पानी टंकी।

बोरिंग पर मोटर लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट

बांकेबाजार| रौशनगंज थाने के जमुआरा खूर्द गांव में बोरिंग पर मोटर लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें तीन लोगों को गया रेफर किया गया है। इस संबंध में सपुअनि राधा रमन नारायण सिंह ने बताया कि जमुआरा खूर्द के अपने ही चाचा भतीजा पवन कुमार व अलखदेव प्रसाद के बीच मारपीट हुई है। जिसमे दोनों पक्षों से मंजू देवी, चिन्ता देवी, कुसुम देवी, सुप्रिया, शिल्पी, राजु, रूपम कुमारी युगल प्रसाद को चोट आया है।

X
Dumria News - the tank was made for mere viewing of 125 lakh rupees people do not mind even a drop of water
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना