शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्त गाड़ी हुई बरामद

Gaya News - सिटी रिपोर्टर| शेरघाटी/ आमस आमस के चंडीस्थान में हत्या कर संजय विश्वकर्मा के शव को ठिकाने लगाने में उपयोग होने...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:21 AM IST
Gaya News - the vehicle used to locate the body was found
सिटी रिपोर्टर| शेरघाटी/ आमस

आमस के चंडीस्थान में हत्या कर संजय विश्वकर्मा के शव को ठिकाने लगाने में उपयोग होने वाले मैजिक वाहन को पुलिस ने रविवार को दरिऔरा गांव से बरामद कर लिया है। अब पुलिस को बरामद वाहन से हत्या मामले की तकनीकी तौर पर जांच में सहूलियत मिलेगी। हालांकि अपहत के शव बरामदगी के तीसरे दिन भी हत्या के आरोपी शिक्षक दुर्गा यादव और उसके पुत्र संग्राम यादव तक पहुंचने में पुलिस नाकाम रही है। एसएचओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मैजिक वाहन बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि हर पहलू पर जांच की जा रही है। बता दें कि 15 अक्टूबर को मदनपुर के रानीकुआं निवासी संजय विश्वकर्मा को आरोपी के पुत्र ने पैसा देने के बहाने चंडीस्थान बुलाया और अपहरण कर हत्या कर दिया था। उसके शव को भी आरोपी ने अपने ही खेत में दफन कर दिया था। आरोपियों में से एक भरौंधा निवासी उदय वर्मा को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है जबकि पिता पुत्र फरार चल रहे हैं।

अविलंब गिरफ्तारी की मांग

इधर मृतक के भाई पप्पू और प|ी रेणू ने मांग की है कि नौकरी लगाने के बहाने लोगों से करोड़ों रुपए ठगने वाला फर्जी शिक्षक दुर्गा यादव व उसके पुत्र की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। बता दें कि संजय विश्वकर्मा की हत्या होने के दुख में उसके मां की भी हार्ट अटैक होने से मौत हो चुकी है। एक सप्ताह के अंदर एक घर में पुत्र की हत्या और मां की मौत से गांव के लोग भी अचंभित व दुखित हैं।

X
Gaya News - the vehicle used to locate the body was found
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना